scriptआपत्तियों पर टिप्पणी को दिया अंतिम रूप | final form comments on objections | Patrika News

आपत्तियों पर टिप्पणी को दिया अंतिम रूप

locationबीकानेरPublished: Jul 22, 2019 04:10:23 pm

Submitted by:

Nikhil swami

comments on objections वार्डों के पुनर्गठन एवं पुनर्सीमांकन प्रस्तावों पर प्राप्त दावों एवं आपत्तियों पर टिप्पणी के साथ सरकार को भेजने का अंतिम दिन सोमवार है।

objection

comments

बीकानेर. वार्डों के पुनर्गठन एवं पुनर्सीमांकन प्रस्तावों पर प्राप्त दावों एवं आपत्तियों पर टिप्पणी के साथ सरकार को भेजने का अंतिम दिन सोमवार है।


रविवार को छुट्टी का दिन होने के बाद भी नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी दावे-आपत्तियों पर टिप्पणी को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। निगम आयुक्त प्रदीप के गवांडे की मौजूदगी में वार्ड प्रस्तावों को लेकर प्राप्त १०९ आपत्तियों पर निगम प्रशासन ने अपनी टिप्पणियों को अंकित किया।

आयुक्त ने बताया कि वार्डों के परिसीमन को लेकर निर्धारित कार्यक्रम के तहत सोमवार तक वार्ड गठन के प्रस्ताव मय नक्शे एवं दावे-आपत्तियों पर टिप्पणी के साथ सरकार को भेज दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि परिसीमन के तहत गठित वार्डों के लिए जो आपत्तियां प्राप्त हुई है, उन वार्डों का फील्ड सर्वे का कार्य पुन: पूरा होने के साथ ही आपत्तियों पर भी निगम की टिप्पणी अंकित कर दी गई है। आयुक्त ने बताया कि वार्ड गठन के प्रस्ताव मय नक्शे एवं दावों-आपत्तियों पर टिप्पणी के साथ सरकार को विशेष वाहक के साथ भेजे जाएंगे।

अधिनियम खंगाल रहे अधिकारी
वार्ड परिसीमन कार्य में रही कमियों को लेकर हाइकोर्ट में दायर याचिका का जवाब देने के लिए रविवार को निगम अधिकारी राजस्थान नगर पालिका अधिनियम को खंगालने में जुटे रहे। वहीं वार्डों के पुनर्गठन एवं पुनर्सीमांकन को लेकर डीएलबी की ओर से जारी निर्देशों के तहत अब तक हुई पुनर्सीमांकन प्रक्रिया से संबंधित आवश्यक कागजात तैयार करते रहे।
निगम आयुक्त सहित विधि शाखा से जुडे़ अधिकारी और कर्मचारी २३ जुलाई को दिए जाने वाले जवाब की तैयारी में लगे रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो