scriptपरिवार सो रहा था छत पर, घर में घुस गए चोर | family sleep and thief entered house | Patrika News

परिवार सो रहा था छत पर, घर में घुस गए चोर

locationबीकानेरPublished: Jul 18, 2019 05:00:21 pm

Submitted by:

Nikhil swami

family sleep in house शहर के चोरी की वारदात थम नहीं रही हैं। आए दिन चोरी की घटना सामने आ रही है। अब चोरों ने जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में दो वारदातों को अंजाम दिया है। पीडि़तों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

family

thief entered

बीकानेर. शहर के चोरी की वारदात थम नहीं रही हैं। आए दिन चोरी की घटना सामने आ रही है। अब चोरों ने जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में दो वारदातों को अंजाम दिया है। पीडि़तों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जेएनवीसी पुलिस के अनुसार गली नंबर दो तिलकनगर निवासी लक्ष्मणराम पुत्र मोहनराम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि १५ जुलाई की सुबह वह परिवार सहित बाहर गए थे। १६ जुलाई को सुबह घर पहुंचे तो घर का मुख्य दरवाजा टूटा हुआ था। कमरों में रखी अलमारियों का सामान बिखरा हुआ था।
अलमारियों में रखे सोने-चांदी के जेवरात व २५ हजार रुपए गायब थे। वहीं दूसरा मामला वैशालीपुरम मंदिर रोड पर किराए के मकान में रहने वाले जगदीश पुत्र बन्नाराम बिश्नोई ने दर्ज कराया है। उसने बताया कि १५ जुलाई को वह जरूरी काम से बाहर गया था। घर में बच्चे अकेले थे।
रात को खाना खाकर वे सभी छत पर सोने चले गए। करीब ढाई से पांच बजे के बीच चोर घर में घुसे और सोने-चांदी के जेवरात व १५ हजार रुपए ले गए। वारदात का पता चलने पर पुलिस ने घटनास्थलों का मौका मुआयना किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो