script

बीकानेर- घरों में पहुंच रहा है दूषित पानी, लोगों ने जताया रोष

locationबीकानेरPublished: Aug 11, 2019 12:18:45 pm

Submitted by:

Ramesh Bissa

bikaner news- शहरी क्षेत्र में लोगों के घरों में दूषित पानी पहुंच रहा है। कई मोहल्लों में सीवरेज का पानी जलापूर्ति लाइनों से आ रहा है।

dirty water supply problem in bikaner

बीकानेर- घरों में पहुंच रहा है दूषित पानी, लोगों ने जताया रोष

बीकानेर. शहरी क्षेत्र में लोगों के घरों में दूषित पानी पहुंच रहा है। कई मोहल्लों में सीवरेज का पानी जलापूर्ति लाइनों से आ रहा है। जो पीने योग्य नहीं है। लोगों का आरोप है कि कई बार जलदाय विभाग को शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। दूषित पानी से बीमारियां फैलने की आशंका है। शनिवार को अलग-अलग मोहल्लों के लोग दूषित पानी की शिकायत लेकर पत्रिका कार्यालय पहुंचे और विभाग के खिलाफ रोष जताया। वार्ड ३४ में परदेशियों की बागीची के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि बीते पांच-छह दिनों से दूषित पानी आ रहा है, इसकी शिकायत संबंधित कार्यालय में कई बार लिखित व मौखिक रूप से कर चुके हैं, इसके बाद भी हालात नहीं सुधरे।
विभाग के कार्मिक एक बार आए और कुछ घरेलू कनेक्शन काट कर चले गए। लेकिन दूषित पानी की समस्या से निजात नहीं मिला। शनिवार को शाम के समय हुई आपूर्ति के दौरान फिर से बदबूदार दूषित पानी आया। मोहल्ला विकास समिति के अध्यक्ष बजरंग लाल हल्दुनिया ने बताया कि मोहल्ले में किशनलाल, नरेश कुमार, सुरेश कुमार, सलीम सोईया, मंगतूराम, रतन कुमार, आशीष अग्रवाल, अनिल शर्मा सहित कई लोगों के घरों में इन दिनों दूषित पानी आ रहा है।
यहां बदरंग पानी

जवाहर नगर क्षेत्र में रहने वाले राजीव गोदारा ने रोष जाहिर करते हुए बताया कि बीते तीन दिन से घर में जो पानी आ रहा है, वो पीने योग्य नहीं है। यह सीवरेज का पानी है, जो बहुत बदबूदार है। इसके सेवन से बीमारियां फैलने की आशंका है। गोदारा ने बताया वे इसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग में भी करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो