बीकानेर : ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत; ऊंट ट्रेन की चपेट में आया

By: Jitendra Goswami

Published On:
Jul, 10 2019 04:23 PM IST

  • bikaner news : बीकानेर . बीकानेर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया और मौत हो गई। बीकानेर-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस के नापासर रेलवे स्टेशन से निकलते ही एक ऊंट ट्रेन की चपेट में आ गया।

बीकानेर . बीकानेर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को पीबीएम लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी एसएचओ मूलसिंह ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे बीकानेर-दादर ट्रेन के नीचे आने से पाली की जैतारण तहसील के लानिया निवासी धीरज कुमार (42) पुत्र भंवरलाल पुरोहित की मौत हो गई। शव को पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया है। मृतक के पास 26 हजार 265 रुपए, मोबाइल व एक बैग मिला। इसमें पहचान पत्र मिलने से शिनाख्त हो गई।

 

लानिया जा रहा था
धीरज लुधियाना में काम करता है। वहां से गांव लानिया जाने के लिए बीकानेर आया था। मंगलवार सुबह प्लेटफार्म नंबर दो पर दादर ट्रेन का खाली रेक खड़ा था। वह उसमें सवार होने के लिए दौड़ा। वह लडख़ड़ा कर गिर पड़ा और हड़बड़ाहट में ट्रेन के नीचे आ गया।

 

ट्रेन की चपेट में आया ऊंट
बीकानेर . बीकानेर से चलकर दिल्ली सराय रोहिल्ला को जाने वाली गाड़ी संख्या 12458 बीकानेर-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस के सोमवार रात्रि को करीब 11 बजे नापासर रेलवे स्टेशन से निकलते ही एक ऊंट ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे ऊंट की मौके पर ही मौत हो गई। यात्रियों के अनुसार ऊंट के चपेट में आने के बाद ऊंट का शव ट्रेन के नीचे फंसने से करीब 40 मिनट तक मौके पर ट्रेन खड़ी रही। इस दौरान सूनसान जगह पर अंधेरे में ट्रेन खड़ी रहने से यात्रियों में भय बना रहा। यात्रियों की सहायता से ऊंट के शव को काफी मशक्कत के बाद ट्रेन के नीचे से निकाला गया और ट्रेन के गंतव्य के लिए रवाना होने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Published On:
Jul, 10 2019 04:23 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।