कोलायत में करंट की चपेट में आकर बालक की मृत्यु

By: Jitendra Goswami

Updated On:
23 Aug 2019, 03:41:15 PM IST

  • Bikaner News : बीकनेर. कोलायत में शुक्रवार को करंट electric shock की चपेट में आने से पन्द्रह वर्षीय एक किशोर की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार तहसील में सांखला फांटा के पास ओडो की ढाणी में एक ट्रक खड़ा था।

बीकनेर. कोलायत में शुक्रवार को करंट electric shock की चपेट में आने से पन्द्रह वर्षीय एक किशोर की मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार तहसील में सांखला फांटा के पास ओडो की ढाणी में एक ट्रक खड़ा था। उस ट्रक पर पन्द्रह वर्षीय बालक पवन सफाई का कार्य कर रहा था। इसी दौरान ट्रक के ऊपर झूलते तारों से वह छू गया और करंट की चपेट में आ गया। वहां लोगों ने उसे संभाला तो उसकी मृत्यु हो चुकी थी। इस हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। बालक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल ले जाने की कार्रवाई शुरू की।

 

टक्कर मारने का मामला दर्ज
नापासर .  यहां थाने में गुरुवार को सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज हुआ है। थानाधिकारी संदीप कुमार विश्नोई ने बताया कि गाढ़वाला निवासी रमेश कुमार सुथार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 19 अगस्त को उसका भाई दिनेश सुथार व किशनसिंह उसके भतीजे अमन का पीबीएम अस्पताल में उपचार करवाकर बाइक से गाढ़वाला आ रहे थे। रास्ते में कार चालक जगदीश ज्याणी ने गलत दिशा से सामने से आकर उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। इससे उसके भाई दिनेश, भतीजे अमन व किशनसिंह को चोट आई। उनका पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज किया है।

 

Updated On:
23 Aug 2019, 03:41:15 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।