script

बिजली कार्मिकों से मारपीट को लेकर परस्पर मामले दर्ज

locationबीकानेरPublished: Jul 19, 2019 05:18:19 pm

Submitted by:

Nikhil swami

cases against electrician बिजली कार्मिकों को बंधक बनाने तथा मारपीट करने की घटना को लेकर गुरुवार को दोनों पक्षों ने कोटगेट थाने में परस्पर मामले दर्ज कराए। बिजली कम्पनी की ओर से तीन जनों पर मारपीट और कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है।

cases

arrested

बीकानेर. बिजली कार्मिकों को बंधक बनाने तथा मारपीट करने की घटना को लेकर गुरुवार को दोनों पक्षों ने कोटगेट थाने में परस्पर मामले दर्ज कराए। बिजली कम्पनी की ओर से तीन जनों पर मारपीट और कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। वहीं दूसरे पक्ष ने बिजली कर्मियों के घर में घुसकर निजता भंग करने का आरोप लगाया।

बिजली कम्पनी बीकेईएसएल के सौमाल्या चक्रवर्ती ने रिपोर्ट में बताया कि १७ जुलाई को डिवीजन चतुर्थ कार्यालय की विजिलेंस टीम जांच के लिए गई थी। टीम में जेईएन प्रियंका सिंह, प्रेमकुमार गहलोत, अब्दुल हाकिम, इम्तियाज, नबी हसन, नरपत और चालक व गार्ड थे।
टीम चौखूंटी बड़ी कर्बला के पास नूर मोहम्मद व मोहम्मद जफर के घर जांच कर रही थी। इस दौरान इसी घर में रहने वाले लोग अब्दुल हाकिम, नरपम एवं इम्तियाज से मारपीट करने लगे। आरोपी तीनों कार्मिकों को जबरन घर में खींचकर ले गए और बंद कर दिया।
मारपीट मकसूद, शिवदान व रमेश ने की। बाद में पुलिस ने कार्मिकों को छुड़वाया। सीआइ धर्म पूनिया ने बताया कि आरोपी तीनों युवकों को फिलहाल शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं चौखूंटी फाटक के पास रहने वाली महिला ने रिपोर्ट में बताया कि १७ जुलाई की सुबह वह साढ़े आठ बजे घर के आंगन में बनी कुंडी के पास नहा रही थी।
तभी पांच आदमी दरवाजा खोलकर अंदर आ गए। उन्हें बाहर जाने को कहा, लेकिन वे नहीं गए। एेसे में उसने शोर मचाया तो शिवदान भागकर आया। उसने पांचों को पकड़ा और घर से बाहर निकाला। घर से निकलते समय बिजली कार्मिकों ने बिजली के मीटर की सील तोड़ दी।
मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए, तब आरोपियों ने धमकी दी कि कहीं शिकायत की तो सभी घरों से मीटर उखाड़कर ले जाएंगे। इसके बाद कार्मिक वहां से भाग गए। बाद में अभियंता प्रियंका सिंह व पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो