ट्रोले व बाइक में भिड़ंत, चार जनें घायल

By: Jai Prakash Gehlot

Published On:
Jun, 12 2019 11:15 AM IST

  • छत्तरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह छत्तरगढ़-अनूपगढ़ रोड़ पर खारवाली गांव पास छत्तरगढ़ की ओर से घड़साना जा रहे ट्रोला व खारवाली से छत्तरगढ़ तरह आ रही मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत होने से चार जनें गंभीर रूप से घायल हो गए।

छत्तरगढ़. छत्तरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह छत्तरगढ़-अनूपगढ़ रोड़ पर खारवाली गांव पास छत्तरगढ़ की ओर से घड़साना जा रहे ट्रोला व खारवाली से छत्तरगढ़ तरह आ रही मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत होने से चार जनें गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक महिला भी शामिल हैं। चारों जने मोटरसाइकिल पर सवार थे। छत्तरगढ़ पुलिस को घटना की सुचना मिलने पर थानाधिकारी संदीपकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम हैड कास्टेबल सुरेश कुमार, सिपाही राजेन्द्रसिंह, दिलबागसिंह व चालक दुर्गादत्त स्वामी आदि ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए छत्तरगढ़ की सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सक टीम ने प्राथमिक उपचार कर सभी घायलों को बीकानेर पीबीएस के लिए रैफर कर दिया। थानाधिकारी संदीपकुमार ने बताया मोटरसाइकिल सवार भूराराम भाट, भरताराम भाट, अर्जुनराम भाट व महिला भूरीदेवी भाट सभी खारवाली निवासी है। जो अपने काम से छत्तरगढ़ की और आ रहे थे। तभी अचानक सामने से आ रहे ट्रोला ने टक्कर मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Published On:
Jun, 12 2019 11:15 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।