बीकानेर-ससुर को पुत्रवधू ने ढाणी में पीट-पीटकर मार डाला

By: Atul Acharya

Published On:
Jul, 11 2019 09:02 AM IST

  • bikaner news-ससुर को पुत्रवधू ने ढाणी में पीट-पीटकर मार डाला

     

बीकानेर.सूडसर. सांवतसर गांव में बुधवार रात को ७१ वर्षीय बुजुर्ग को उसकी पुत्रवधू ने लाठी व लात-घूंसों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद आरोपी महिला फरार हो गई। मृतक की पत्नी सुगनीदेवी ने वारदात की सूचना बीकानेर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को दी। रिश्तेदारों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। इसके बाद सैरुणा पुलिस देर रात को सांवतसर गांव पहुंची।

 

सैरुणा एसएचओ श्यामसुंदर ने बताया कि सांवतसर निवासी मृतक बुधराम पुत्र शिवलाल विश्नोई गांव से दो किलोमीटर दूर लिखमीसर रोड स्थित अपने खेत में बनी ढाणी में रहता था। बुधवार रात को उसकी पुत्रवधू सरोज (३५) पत्नी रामस्वरूप ने लाठी व लात-घूंसों पीट-पीटकर बुधराम की हत्या कर दी। वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम से मिलने के बाद सेरूणा पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया है।

 

मृतक बुधराम की पत्नी सुगनीदेवी ने सैरुणा थाने में मृतक की पुत्रवधू सरोज व मृतक के चचेरे भाई धुड़ाराम बिश्नोई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। धुड़ाराम पर षडय़ंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया गया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी फरार है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Published On:
Jul, 11 2019 09:02 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।