scriptहड़ताल से दो दिन में इतने करोड़ का कारोबार प्रभावित | bikaner news- Strike in grain market | Patrika News

हड़ताल से दो दिन में इतने करोड़ का कारोबार प्रभावित

locationबीकानेरPublished: Sep 03, 2019 08:35:21 pm

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- कारोबारियों ने किया दावा : दूसरे दिन भी बंद रहा मण्डी में कारोबार
 

Strike in grain market

हड़ताल से दो दिन में इतने करोड़ का कारोबार प्रभावित

बीकानेर. राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के आह्वान पर मंगलवार को दूसरे दिन भी अनाज मण्डी में कारोबार बंद रहा। श्रीगंगानगर स्थित मुख्य अनाज मण्डी से लेकर जिले की नोखा, लूणकरनसर, छतरगढ़, बज्जू, खाजूवाला, पूगल आदि अनाज मण्डियों में व्यापारियों ने जिंसों की बोली नहीं लगाई। अनाज मण्डी कारोबारियों का दावा है कि हड़ताल से दो दिन में जिले में करीब पचास करोड़ रुपए का कारोबार प्रभावित हुआ है। बुधवार को भी मण्डी कारोबारी हड़ताल पर रहेंगे।
श्रीबीकानेर कच्ची आढ़त व्यापार संघ के अध्यक्ष जगदीश प्रसाद पेड़ीवाल एवं संरक्षक मोतीलाल सेठिया ने बताया कि मण्डी कारोबारी बैंक से एक करोड़ की निकासी पर प्रस्तावित दो फीसदी टीडीएस कटौती के खिलाफ हैं। राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के आह्वान पर पूरे प्रदेश के अनाज मण्डी कारोबारी हड़ताल पर हैं। मण्डी कारोबारियों की हड़ताल को विभिन्न संगठनों का समर्थन मिल रहा है। मंगलवार को श्री बीकानेर खाद बीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मण्डी कारोबारियों के बंद का समर्थन किया।
खाद-बजी एसोसिएशन का समर्थन

श्री बीकानेर खाद बीज एसोसिएशन के पदाधिकारी भी बुधवार को हड़ताल पर रहेंगे। संरक्षक मोतीलाल सेठिया के अनुसार मंगलवार को व्यापारियों की हड़ताल में श्रीबीकानेर खाद बीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रामनिवास गोदारा, सूरजमल राठी, नन्द किशोर राठी, जयदयाल डूडी, रामलाल बेनीवाल, रामनारायण कस्वां, किशन गोदारा, जयनारायण घिंटाला, श्रवणराम सारण, दानाराम कूकणा, कैलाश रिंटौड़, दलाल संघ के दामोदर सारस्वत, चोरूलाल, दीनदयाल सारस्वत, श्रवण महाराज, लिखमाराम आदि शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो