ढाबे में लगी आग, दो झुलसे

By: Atul Acharya

Updated On:
25 Aug 2019, 06:06:06 AM IST

  • bikaner news- कस्बे से बीकानेर की ओर जाने वाली सड़क पर तेजपुरा के पेट्रोल पंप के पास शनिवार को एक ढाबे में आग लग गई। आग से दो युवक झुलस गए।

बज्जू. कस्बे से बीकानेर की ओर जाने वाली सड़क पर तेजपुरा के पेट्रोल पंप के पास शनिवार को एक ढाबे में आग लग गई। आग से दो युवक झुलस गए। उन्हें बीकानेर रेफर किया गया। कस्बे से दो किमी बाहर तेजपुरा में पेट्रोल पंप के पास जयदयाल शर्मा की ढाबे में शनिवार दोपहर करीब एक बजे अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि कुछ ही क्षण में ढाबे में रखे दो गैस सिलेंडर को आगोश में ले लिया। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई।

 

युवक श्रवण मांझू व अन्य ने आग लगे सिलेंडरों को दूर फेंका व गीला कपड़ा डाल दिया। इससे पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा होने से टल गया। आग से ढाबे का छप्पर सहित सारा सामान स्वाह हो गया। घटना के दौरान श्रवणसिंह राजपूत छतरगढ़ व भागीचन्द ब्राह्मण भोजूसर आग की चपेट में आने से झुलस गए। उन्हें बज्जू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Updated On:
25 Aug 2019, 06:06:06 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।