बीकानेर में बीच बाजार ट्रैफिक पुलिस के जवानों में ठनी

By: Jitendra Goswami

Updated On:
10 Sep 2019, 12:42:01 PM IST

  • bikaner news : बीकानेर. शहर के व्यस्ततम मार्ग कईएम रोड पर सोमवार शाम को ट्रैफिक पुलिस के दो पुलिस जवानों के बीच तकरार होने का मामला सामने आया। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे रहे

बीकानेर. शहर के व्यस्ततम मार्ग कईएम रोड पर सोमवार शाम को Dispute between two police personnel दो पुलिस जवानों के बीच तकरार होने का मामला सामने आया। हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे रहे, जबकि बीच बाजार हुए घटनाक्रम को लेकर कई तरह की चर्चाएं जोरों पर रही। हुआ यूं कि सोमवार शाम साढ़े पांच व पौने छह बजे के बीच फड़बाजार तिराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के दो जवानों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

दोनों जवानों के बीच तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद आपस में गाली-गलौज तक पहुंच गया। पुलिस जवानों को गाली-गलौज करते देख तमाशबीनों की भीड़ लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैफिक जवानों के बीच यहां लगने वाले ठेलों को लेकर विवाद हुआ था। बाद में वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। इस दौरान पुलिस की गाड़ी भी मौके पर पहुंची।

कोई विवाद नहीं
यातायात प्रभारी प्रदीप सिंह चारण ने बताया कि फड़बाजार प्वाइंट पर पुलिस जवानों में किसी तरह का विवाद नहीं हुआ। ड्यूटी को लेकर होमगार्डों को सख्त हिदायत की गई थी। जवानों के झगडऩे की कोई सूचना नहीं है।

Updated On:
10 Sep 2019, 12:42:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।