युवती की हत्या के मामले में सीआईडी के डीआईजी पहुंचे बीकानेर

By: Jitendra Goswami

Updated On:
24 Aug 2019, 03:17:36 PM IST

  • bikaner news : बीकानेर. युवती के साथ साहूहिक बलात्कार के बाद हत्या के मामले की जांच investigation को लेकर शनिवार को सीआईडी डीआईजी CID DIG सुरेन्द्र बीकानेर पहुंचे। उन्होंने यहां सर्किट हाऊस में आईजी व एसपी सहित अधिकारियों की बैठक लेकर मामले की जानकारी ली।

बीकानेर. युवती के साथ साहूहिक बलात्कार rape के बाद हत्या murder के मामले की जांच investigation को लेकर शनिवार को सीआईडी डीआईजी CID DIG सुरेन्द्र बीकानेर पहुंचे। उन्होंने यहां सर्किट हाऊस में आईजी व एसपी सहित अधिकारियों की बैठक लेकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद कॉल डिटेल के अध्ययन के लिए एक टीम का गठन किया गया। उसके बाद साआईडी डीआईजी सुरेन्द्र अधिकारियों के साथ मलकीसर नहर पहुंचे। जहां लड़की का शव मिला था। उन्होंने मौका देखा और वहां की जानकारी ली।

इससे पूर्व युवती के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर शव नहर में फेंकने के विरोध में शुक्रवार को सादुलगंज क्षेत्र के निवासियों ने प्रदर्शन किया।क्षेत्र में बाजार बंद रहे। मृतका के परिजन व मोहल्लेवासियों ने सादुलगंज सर्किल पर धरना दिया। धरना स्थल पर नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई भी मौजूद रहे। वहीं एमएस कॉलेज की छात्राओं ने हाईवे पर जाम लगाया। बाद में पुलिस ने समझाकर रास्ता खुलवाया। इसके बाद विभिन्न संगठनों ने कलक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया।

Updated On:
24 Aug 2019, 03:17:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।