खेत में बनी डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

By: Atul Acharya

Updated On:
13 Aug 2019, 12:00:00 AM IST

  • bikaner news- रामबाग माइनर के चक एक आरबीएम स्थित एक खेत में सोमवार सुबह कृषि कार्य करते वक्त पैर फिसलने से एक युवक डिग्गी में डूब गया।

खेत में बनी डिग्गी में डूबने से युवक की मौत

महाजन. रामबाग माइनर के चक एक आरबीएम स्थित एक खेत में सोमवार सुबह कृषि कार्य करते वक्त पैर फिसलने से एक युवक डिग्गी में डूब गया। जानकारी के अनुसार घेसूरा निवासी केसराराम गोदारा का करीब ३० वर्षीय पुत्र रणजीत गोदारा सोमवार सुबह खेत में फसल पर कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था। इस दौरान वह खेत में बनी डिग्ग से स्प्रे के लिए ड्रम में पानी भर रहा था। अचानक पांव फिसलने से वह डिग्गी में गिर गया।

 

पास ही खेत में काम कर रहा उसका बड़ा भाई मांगीलाल भागकर मौके पर पहुंचा एवं उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुआ। करीब १५-२० मिनट बाद आसपास के किसानों ने युवक को डिग्गी से बाहर निकाला एवं महाजन अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Updated On:
13 Aug 2019, 12:00:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।