scriptबीकानेर : रामदेवरा जा रहे जातरुओं को ट्रक ने कुचला | Bikaner: Jatrues going to Ramdevra crushed by truck | Patrika News

बीकानेर : रामदेवरा जा रहे जातरुओं को ट्रक ने कुचला

locationबीकानेरPublished: Aug 25, 2019 10:31:20 am

Submitted by:

Jitendra

bikaner news : बीकानेर. पंजाब से रामदेवरा जा रहे पैदल जातरुओं Jatrues को रविवार को ट्रक ने कुचल crushed by truck दिया। इनमें दो जनों की मौत हो गई और दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

Bikaner: Jatrues going to Ramdevra crushed by truck

बीकानेर : रामदेवरा जा रहे जातरुओं को ट्रक ने कुचला

बीकानेर. पंजाब से रामदेवरा जा रहे पैदल जातरुओं को रविवार को ट्रक ने कुचल दिया। इनमें दो जनों की मौत हो गई और दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार यह हादसा accident लूणकरनसर तहसील के हरियासर गांव के पास हुआ। जब एक ट्रक की चपेट में जातरु आ गए। इस दौरान दो जनों की तो मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अबोहर एवं फाजिल्का के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह हादसा होने पर वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने इसकी सूचना लूणकरनसर में पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया एवं शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पिस्तौल व कारतूस के साथ दो युवकों को पकड़ा
बीकानेर. सिटी कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को हथियार सहित पकड़ा है। उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों को संदिग्ध हालत में घूमते देखा। जब उन्हें रोककर पूछताछ की गई तो वे संतोषजनक जवाब नहंी दे सके। उनकी तलाशी लेने पर एक पिस्तौल एवं तीन जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो