बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत

By: Jitendra Goswami

Updated On:
25 Aug 2019, 09:59:21 AM IST

  • bikaner news : बीकानेर. श्रीकोलायत. झझू गांव के मोहल्ला सिपाहियान में शनिवार को कुण्ड drowning in the tank में डूबने से एक बालिका की मौत Girl's death हो गई। गांव के शकूर खान की पुत्री सोनिया जलकुंड में डूब गई।

बीकानेर. श्रीकोलायत. झझू गांव के मोहल्ला सिपाहियान में शनिवार को कुण्ड में डूबने से एक बालिका की मौत हो गई। थाने के मुख्य आरक्षी श्रवणराम विश्नोई ने बताया कि गांव के शकूर खान की पुत्री सोनिया जलकुंड में डूब गई। परिजन गंभीर अवस्था में बालिका को बीकानेर ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही झझु रोही स्थित एक खेत में काश्त करने वाले कालूराम भाट की पत्नी सरोज निवासी घूमड़वाली श्रीगंगानगर हाल झझू की शुक्रवार को कीटनाशक पी लेने से तबीयत खराब हो गई। उसे बीकानेर पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान शनिवार को महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतका के पति की ओर से मर्ग दर्ज करवाई गई है। झझू गांव में एक ही दिन में दो अकाल मौत से शोक की लहर है।

दुकान में आग लगाने का आरोपी पकड़ा
बीकानेर. करीब एक वर्ष पूर्व पंचायत समिति के पास एक दुकान में आग लगाने के आरोपी को जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले एक वर्ष से फरार था।

Updated On:
25 Aug 2019, 09:59:21 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।