script

फैक्ट्री से मोटरसाइकिल पर लौट रहा था घर, बीच रास्ते में हुई मौत

locationबीकानेरPublished: Jun 10, 2018 09:23:55 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

फैक्ट्री से मोटरसाइकिल पर लौट रहे एक युवक की यहां पूगल रोड स्थित ऊन मण्डी के पास सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया।

bikaner accident

Death of three

बीकानेर. बीछवाल स्थित फैक्ट्री से मोटरसाइकिल पर लौट रहे एक युवक की शनिवार को यहां पूगल रोड स्थित ऊन मण्डी के पास सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। नयाशहर थाना पुलिस के अनुसार शिव कुमार नायक ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई राजू नायक (२१) व उसका साथी बीछवाल स्थित फैक्ट्री से बंगलानगर अपने घर लौट रहे थे।
यहां सब्जी मण्डी के पास पीछे से आ रहे एक टैंकर ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। हादसे में उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी मोटरसाइकिल के पीछे बैठा उसका मित्र गंभीर घायल हो गया। राजू के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।जहां पर रविवार को उसका पोस्टमार्टम होगा।
यह भी पढ़ें

विवाहिता ने खुदकुशी की
जसरासर. कातर पुलिस चौकी क्षेत्र के लालगढ़ गांव में शनिवार को एक विवाहिता ने मकान में हुक से साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार धनराज ब्राह्मण निवासी बिकानेर ने दर्ज रिपोर्ट मंे बताया कि कि उसके भाई की पुत्री गीता (२०) की शादी 15 माह पहले लालगढ़ निवासी धर्मेन्द्र ब्राह्मण से की थी। गीता ने शनिवार को घर के हुक से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
शांतिभंग करने के आरोप में दो पकड़े
लूणकरनसर. पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि लूणकरनसर के चक ९ बीएचडी निवासी सुभाष बिश्नोई को धारा १५१ के तहत गिरफ्तार किया गया। लूणकरनसर के वार्ड तीन निवासी मुरलीधर सिकलीगर को भी धारा १५१ के तहत गिरफ्तार किया गया। दोनों को उपखण्ड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर ६ माह के लिए पाबंद किया गया।
ग्रामीणों का धरना ७७वें दिन भी जारी
नोखा. साठिका गांव में हटाए गए अतिक्रमण के विरोध में पुनर्वास की मांग को लेकर ग्रामीणों की ओर से उपखंड मुख्यालय पर दिया जा रहा धरना ७७ वें दिन शनिवार को भी जारी रहा। ग्रामीणों का कहना है कि मांगे मानने तक धरना जारी रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो