खाजूवाला में 50 हजार रुपए कार से चोरी , 24 घंटे में आरोपी को पकड़ा

By: Hari Singh

Published On:
Jul, 11 2019 12:25 AM IST

  • पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए थानाधिकारी विक्रम चौहान के नेतृत्व टीम का गठन हुआ।

बीकानेर. खाजूवाला. पुलिस ने कार से 50 हजार रुपए चोरी करने के आरोप में दर्ज मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 24 घंटे में हिरासत में ले लिया तथा चोरी किए रुपए भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

 

थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि माधोसिंह राजपूत निवासी सादुलगंज बीकानेर ने मामला दर्ज करवाया कि वह ९ जुलाई को कार से बीकानेर से खाजूवाला आ रहा था। खाजूवाला में उसने सिंचाई के लिए फव्वारे व पाइप खरीदने के लिए 50 हजार रुपए कार में रखे थे।

 

वह सुबह 11 बजे एडीएम फांटे पहुंचा तो सड़क पर खड़े एक व्यक्ति ने हाथ देकर कार रुकवाई और कार में बैठ गया। उसने अपना नाम राजेश बिश्नोई निवासी 6 पीबी बताया। खाजूवाला पहुंचने से पहले उसने कार में तेल भी भरवाया। वहीं राजेश को खाजूवाला के राजीव सर्किल पर उतारा। बाजार में आकर कार में रुपए संभाले तो रुपए नहीं मिले।

 

इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए थानाधिकारी विक्रम चौहान के नेतृत्व टीम का गठन हुआ। इसमें एसआई गुरवरण सिंह, हैड कांस्टेबल धर्माराम, कांस्टेबल मलकीत सिंह, सजन कुमार व प्रदीप कुमार की टीम ने 10 जुलाई को आरोपी को पकड़ा और उसके पास से 50 हजार रुपए भी बरामद कर लिए।

Published On:
Jul, 11 2019 12:25 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।