scriptफिर गर्माया राम मंदिर का मुद्दा, भाजपा नहीं अब इस बड़े दल ने किया लखनऊ से अयोध्या कूच का ऐलान | Ram Mandir issue Praveen Togdia lucknow to Ayodhya march | Patrika News

फिर गर्माया राम मंदिर का मुद्दा, भाजपा नहीं अब इस बड़े दल ने किया लखनऊ से अयोध्या कूच का ऐलान

locationबिजनोरPublished: Sep 18, 2018 11:21:37 am

Submitted by:

lokesh verma

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने लिया 2019 से पहले राम मंदिर बनाने का संकल्प

राम मंदिर निर्माण मुद्दा

फिर गर्माया राम मंदिर का मुद्दा, भाजपा नहीं अब इस बड़े दल ने किया लखनऊ से अयोध्या कूच का ऐलान

बिजनौर. अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने बिजनौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश हो भजे ही कांग्रेसमुक्त हो गया हो, लेकिन अब भाजपा कांग्रेसयुक्त हो चुकी है। इस दौरान 2019 से पहले राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया गया। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि आगामी 21 अक्टूबर को वह हजारों लोगों के साथ लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे।
प्रवीण तोगड़िया ने कहा- मोदी बन गए मुस्लिमों की पत्नियों के वकील

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की ओर से बिजनौर के जजी रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला। डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री मस्जिदों में जाने के लिए नहीं बनाया गया था। बल्कि राम मंदिर बनाने के लिए बनाया गया था। इस दौरान उन्होंने हिंदुओं की सरकार आएगी, कहकर लोकसभा चुनाव से पहले नई पार्टी बनाने की ओर भी इशारा किया। बिजनौर में हुए कार्यक्रम में 2019 से पहले राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया गया। आगामी 21 अक्टूबर को वह हजारों लोगों के साथ लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे।
नमाज के दौरान भड़की हिंसा, भीम आर्मी समर्थकों और नमाजियों के बीच जमकर हुआ पथराव

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डाॅ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि वर्तमान में देश के 19 करोड़ लोगों को खाना नहीं मिल रहा है। वह रात को भूखे ही सो जाते हैं। यह सबसे बड़ा दर्द है। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा मुफ्त व एक समान होनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि शिक्षा महंगी हो रही है। भूतकाल में भगवान श्रीकृष्ण और सुदामा एक साथ शिक्षा लेते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। शिक्षा में भी भेदभाव होने लगा है। 2014 में भाजपा की सरकार इसलिए बनाई गई थी, ताकि राम मंदिर का निर्माण किया जा सके, लेकिन प्रधानमंत्री तो मस्जिदों में घूमने में व्यस्त हैं।
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेसियों ने किया ऐसा कार्यकर्ता सम्‍मेलन, वीडियो देखकर हंसते-हंसते लाटपोट हो जाएंगे

प्रधानमंत्री भगवान राम का वकील बनने की जगह मुस्लिमों की पत्नियों के वकील बन रहे हैं। प्रधानमंत्री 56 इंच का सीना दिखाकर पाकिस्तान की हवा निकाल देते पर ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने सोचा था कि गोरक्षकों का भाई सत्ता में आएगा, लेकिन गोरक्षकों को गुंडा बनाकर रख दिया और कसाई भाईजान हो गए। यहां तक की भाजपा के कार्यकर्ताओं की कहीं नहीं सुनी जा रही है, बल्कि तीस सालों तक कांग्रेस में रहने वाली रीता बहुगुणा की सुनी जा रही है। देश को कांग्रेसमुक्त तो बना दिया, लेकिन भाजपा खुद कांग्रेसयुक्त हो गई है। प्रधानमंत्री ने मस्जिदों में जाकर कांग्रेस विचारधारा का परिचय दिया है। सत्ता में आने से पहले नरेंद्र मोदी को तोगड़िया के घर का खाना अच्छा लगता था, लेकिन अब नवाज शरीफ का केक अच्छा लगता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो