scriptइस रूट पर पांच घंटे तक खड़ी रही देहरादून से दिल्ली जा रही मसूरी एक्सप्रेस, यात्री हुए परेशान | rail track damage in due to 5 hour stopped mussoorie express in bijnor | Patrika News

इस रूट पर पांच घंटे तक खड़ी रही देहरादून से दिल्ली जा रही मसूरी एक्सप्रेस, यात्री हुए परेशान

locationबिजनोरPublished: Apr 20, 2019 03:35:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

लाइन से गुजरने वाली कई ट्रेन हुई लेट

news

इस रूट पर पांच घंटे तक खड़ी रही देहरादून से दिल्ली जा रही मसूरी एक्सप्रेस, यात्री हुए परेशान

बिजनौर।देहरादून से दिल्ली जा रही मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन लाइन शनिवार सुबह पांच बजे बिजनौर के चांदपुर बागड़पुर पर पांच घंटे तक खड़ी रही। इसके चलते मसूरी एक्सप्रेस के साथ ही इस लाइन से गुजरने वाली अन्य ट्रेन भी देरी से पहुंची। वहीं ट्रेन में सवार यात्रियों के काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ट्रेन के एक ही जगह पर पांच घंटे खड़े होने की वजह लाइन पर पेड़ गिरना बताया गया।जिसे पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हटाया जा सका। इसके बाद ट्रेन आगे बढ़ सकी।

इस वजह से घंटों एक ही जगह खड़ी रही ट्रेन

ट्रेन के लोको पायलट कय्यूम अहमद ने बताया कि देहरादून से आ रही ट्रेन संख्या 14042 मंसूरी एक्सप्रेस समय करीब 5:00 बजे चांदपुर बागड़पुर रेलवे ट्रेक पर पहुंची थी। यहां ट्रेन की पटरी पर पेड़ टूटा मिला। जिसके चलते लाइन फाल्ट आ गया। इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन से पेड़ हटवाने के साथ ही ट्रेक को ठीक कराया। इस दौरान सुबह करीब 10:20 पर ट्रेन ट्रेक से रवाना हो सकी। उधर लोको पायलट ने बताया कि लगभग 5 घंटे गाड़ी रुकने की वजह से ट्रेन में बैठे यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।बिजली सप्लाई बाधित होने की वजह से ट्रेन काफी लेट हुई है। इसके साथ ही कई ट्रेनों को दूसरी लाइन पर डायवर्ट कर दिया, तो इस लाइन पर आनी कई ट्रेन अपने तय समय से लेट हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो