scriptदोस्तों संग मिलकर बनाया प्लान, फिर बहन के साथ इस वारदात को दिया अंजाम, देखें वीडियो | police arrested man who planned a loot with his sister | Patrika News

दोस्तों संग मिलकर बनाया प्लान, फिर बहन के साथ इस वारदात को दिया अंजाम, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 23, 2019 04:47:11 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-लूट के मामले में बाकी बचे दो अभियुक्तों को लूट के 35 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है
-इस लूट की योजना में महिला से लूटपाट कराने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका सगा भाई ही निकला
-पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है

sp bijnor

दोस्तों संग मिलकर बनाया प्लान, फिर बहन के साथ इस वारदात को दिया अंजाम, देखें वीडियो

बिजनौर। जनपद की थाना कोतवाली देहात पुलिस द्वारा योजनाबद्ध तरीके से की गई लूट के मामले में बाकी बचे दो अभियुक्तों को लूट के 35 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इस लूट की योजना में महिला से लूटपाट कराने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका सगा भाई ही निकला।
यह भी पढ़ें

रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो

इस घटना में पुलिस ने पहले ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि लूट की घटना का मास्टर माइंड महिला का भाई अपने एक साथी के साथ घटना के बाद फरार हो गया था। जिसके पुलिस ने मंगलवार को अपने साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया।
मामले की जानकारी देते हुए एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि कोतवाली देहात पुलिस द्वारा बहन के साथ 6 जुलाई की देर शाम को लूट करवाने वाले आरोपी भाई सिकंदर और उसके साथी वसीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार हुए दोनों अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 35 हजार रुपये बरामद किये हैं।
यह भी पढ़ें

बदमाश और पुलिस के बीच हुई ‘ठांय—ठांय’, 2 बदमाश व एक सिपाही घायल, देखें वीडियो

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी सिकंदर ने बताया कि उसने लालच में आकर अपने साथी वसीम और शहबाज के साथ मिलकर योजना बनाई। जिसमें उसने अपनी बहन के साथ उस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया जब वह अपने बैंक खाते से पैसे निकाल आ रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो