scriptलोकसभा चुनाव के टिेकट को लेकर बसपा में मचा घमासान, दिग्गजों के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा, देखें वीडियो | lok sabha election 2019 bsp latest news | Patrika News

लोकसभा चुनाव के टिेकट को लेकर बसपा में मचा घमासान, दिग्गजों के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Feb 19, 2019 09:34:33 am

Submitted by:

virendra sharma

बिजनौर लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर बसपा के दो गुट आमने सामने आ गए है। दोनों गुटों में एक दूसरे का पुतला फूंकने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है।

bsp

लोकसभा चुनाव के टिेकट को लेकर बसपा में मचा घमासान, दिग्गजों के खिलाफ नेताओं ने खोला मोर्चा

बिजनौर. बिजनौर लोकसभा सीट पर टिकट को लेकर बसपा के दो गुट आमने सामने आ गए है। दोनों गुटों में एक दूसरे का पुतला फूंकने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है। बसपा की पूर्व लोकसभा प्रभारी रुचि वीरा के समर्थकों ने नुमाइश ग्राउंड चौक पर बिजनौर लोकसभा बसपा प्रभारी इकबाल ठेकेदार और पश्चिमी बसपा प्रभारी शमसुद्दीन राइन का पुतला फूंककर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। समर्थको ने दोनों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए इकबाल को लोकसभा प्रभारी बनाने का विरोध किया।
यह भी पढ़ें

शादी में डीजे को लेकर सांप्रदायिक तनाव, दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी, 12 से अधिक घायल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने हालही में सपा की पूर्व विधायक रुचि वीरा को बसपा से बिजनौर लोकसभा प्रभारी घोषित किया था। इसकी घोषणा बसपा के पश्चिमी उतर प्रदेश के पश्चिमी प्रभारी शमसुद्दीन राइन और मंडल कॉर्डिनेटर ग्रीस चंद्र ने रुचि को लोकसभा प्रभारी बनाया था। साथ ही पार्टी द्वारा इकबाल ठेकेदार को बसपा पार्टी से हटाने का काम किया गया था। बाद में रुचि वीरा का दलित समाज मे विरोध होने पर और पुतले फूंकने के मामले में लोकसभा प्रभारी पद से हटाकर इन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। अभी हाल में ही पश्चिमी प्रभारी शमसुद्दीन और ग्रीस चंद्र की मौजूदगी में इकबाल को पार्टी में वापस लेने की घोषणा के साथ साथ बिजनौर लोकसभा का प्रभारी बना दिया था। जिसके विरोध में रुचि वीरा के समर्थकों ने बसपा पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमसुद्दीन और लोकसभा प्रभारी इकबाल ठेकेदार का नुमाइश ग्राउंड में पुतला फूंका।
बसपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह का कहना हे कि पार्टी ने पहले ही रुचि वीरा को बसपा से निष्कासित कर दिया है। वहीं पुतला फूंकने के मामले से पार्टी को अवगत करा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो