scriptLeopard Attack In Bijnor: रेस्क्यू के दौरान तेंदुए ने रेंजर पर किया हमला, हालत गंभीर | Leopard attacked ranger during rescue in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Leopard Attack In Bijnor: रेस्क्यू के दौरान तेंदुए ने रेंजर पर किया हमला, हालत गंभीर

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में रेस्क्यू के दौरान तेंदुए ने वन रेंजर पर हमला कर दिया। हमले में रेंजर बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिजनोरApr 29, 2024 / 07:25 pm

Mohd Danish

Leopard Attack In Bijnor

Leopard Attack In Bijnor

Leopard Attack In Bijnor Today: बिजनौर जिले में नगीना क्षेत्र के ग्राम ज्ञानपुर में रेस्क्यू के दौरान तेंदुए ने रेंजर पर हमला बोल दिया। वन विभाग की टीम द्वारा तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल लगाया जा रहा था, इसी दौरान तेंदुए द्वारा किए गए हमले में वन रेंजर गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर अवस्था में रेंजर को धामपुर के एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया।
बिजनौर जिले के ग्राम ज्ञानपुर में पिछले कई दिनों से तेंदुए के दस्तक की सूचना पर सोमवार दोपहर में वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल व पिंजरा लगाने की तैयारी कर रही थी।

मौके पर मची अफरा-तफरी

बताया गया है कि वन रेंजर प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में वन विभाग की टीम जब पिंजरे से पहले जाल लगाने का कार्य कर रही थी तो तभी अचानक गन्ने के खेत से आए तेंदुए ने रेंजर पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। तेंदुए के हमले में रेंजर के घायल होने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और रेंजर को इलाज के लिए धामपुर भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

सिर पर पंजे के हो गए गहरे घांव

वन विभाग के एसडीओ अंशुमान मित्तल व ज्ञान सिंह ने बताया कि तेंदुए के हमले में वन रेंजर प्रदीप शर्मा के सिर पर पंजे के गहरे घांव हो गए हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा हाथ व शरीर के कई अन्य स्थानों पर भी तेंदुए के पंजों ने रेंजर को घायल कर दिया है। उनका कहना है कि हमलावर तेंदुए को रेस्क्यू करने के लिए कई टीम मौके पर भेजी जा रही है।

Hindi News/ Bijnor / Leopard Attack In Bijnor: रेस्क्यू के दौरान तेंदुए ने रेंजर पर किया हमला, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो