script

VIDEO: बेटे ने ही पिता को उतारा मौत के घाट, क्योंकि पिता बड़े बेटे की करता था मदद

locationबिजनोरPublished: Dec 22, 2018 02:52:31 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

जमीनी विवाद में बेटे ने बहा दिया खून

बिजनौर। बिजनौर के नूरपुर क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इलाके में 21 नवंबर को एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें काफी जिनों से पुलिस जांच कर रही थी आरोपी की तलाश कर रही थी। लेकिन पुलिस ने अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें कलयुगी बेटे ने ही अपने पिता को मौत के घाट उतारकर फरार हो गया था। पुलिस ने फिलहाल आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार आरोपी बेटा उदयवीर अपने पिता से जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से नाराज चल रहा था। पिता अपने बड़े बेटे के ऊपर जमीन व अन्य चीजों का सारा पैसा खर्च करता था। इसी वजह से छोटे बेटे उदयवीर को ये बात नागवार गुजरी और उसने अपने ही पिता के कत्ल की साजिश रच डाली। आरोपी बेटा अपने हिस्से की जमीन अपने नाम करवाना चाहता था। लेकिन उसका पिता इस पर राजी नहीं थे और वो अपने बड़े बेटे की बेटी की शादी उस जमीन को बेचकर करना चाहता था।
इस बात पर आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या की साजिश रच डाली और उसको मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बाप की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। लेकिन अब पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे उदयवीर को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो