scriptएकतरफा प्यार में स्टूडेंट ने टीचर को मारी गोली, भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार | In Bijnor student shot teacher due to unrequited love | Patrika News
बिजनोर

एकतरफा प्यार में स्टूडेंट ने टीचर को मारी गोली, भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Murder In Bijnor: यूपी के बिजनौर में शुक्रवार को कंप्यूटर सेंटर में एक छात्र ने दिन दहाड़े शिक्षिका को गोली मार कर घायल कर दिया।

बिजनोरMay 03, 2024 / 10:28 pm

Mohd Danish

In Bijnor student shot teacher due to unrequited love

Murder In Bijnor

Student Shot Teacher In Bijnor: बिजनौर में शुक्रवार को एक कंप्यूटर सेंटर में छात्र ने दिन दहाड़े शिक्षिका को गोली मार दी। शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। बताया कि शिक्षिका की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर किया गया है।
इसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्र प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने एकतरफा प्यार में कंप्यूटर की शिक्षिका को गोली मारी थी। जानकारी के अनुसार शहर के एक कंप्यूटर सेंटर के पूर्व छात्र रहे युवक ने शिक्षिका को गोली मार दी। घटना से कक्षा में हड़कंप मच गया। बताया गया कि क्लास रूम में घुसकर शिक्षिका को गोली मारी गई, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी।
यह भी पढ़ें

पति को छोड़ आशिक के साथ फुर्र हो गई पत्नी, पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा, हर कोई रह गया दंग

घटना से कोचिंग सेंटर में अफरा-तफरी मच गई। वहीं घायल शिक्षिका को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया गया कि हमलावर छात्र ने वर्ष 2020 में कंप्यूटर सेंटर में कंप्यूटर कोर्स किया था। अब रिविजन करने के लिए को सेंटर में आया था। आरोपी छात्र शिक्षिका को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Home / Bijnor / एकतरफा प्यार में स्टूडेंट ने टीचर को मारी गोली, भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ छात्र, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो