scriptकरंट लगने से दंपति की मौत से मचा कोहराम | Husband and wife die due to electric current in Bijnor | Patrika News

करंट लगने से दंपति की मौत से मचा कोहराम

locationबिजनोरPublished: Jul 22, 2019 06:30:42 pm

Submitted by:

Iftekhar

छत पर कपड़े उतारने गई दंपती को लग गया करंट
परिजनों ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप
शिकायत के बाद भी विभाग ने नहीं बदले तार

Bijnor

करंट लगने से दंपति की मौत से मचा कोहराम

बिजनौर. थाना किरतपुर के गांव गाजीपुर में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते घर में उतरे बिजली के करंट से एक परिवार में दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। दंपति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। आरोप है कि कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों से इसकी शिकायत करने के बाद भी जर्जर पड़ी लाइन को ठीक नहीं किया गया और आज इसकी चपेट में आकर दंपति की मौत हो गई।

दरअसल, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर में एक दंपति जयपाल और उसकी पत्नी बलादेवी खेत से काम कर वापस घर आए थे। छत पर कपड़े सुखाने के लिए जैसे ही उन्होंने कपड़े तार पर डाले तभी जर्जर पड़ी लाइन से कपड़े सुखाने के तार में करंट आ गया। करंट की चपेट में आने से कपड़े डाल रहे दंपत्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दंपत्ति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं, आरोप है कि विद्युत विभाग से कई बार जर्जर पड़ी लाइन की शिकायत की गई थी, लेकिन विद्युत विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इसके चलते इस जर्जर पड़ी लाइन की चपेट में आकर एक दंपत्ति ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर जिला अस्पताल भेज दिया। उधर दंपति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, दंपत्ति अपने पीछे 5 बच्चों को भी छोड़ कर इस दुनिया से चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो