scriptगृहमंत्री राजनाथ सिंह गठबंधन पर बोला बड़ा हमला, मायावती-अखिलेश पर लगाए ये बड़े आरोप | Home Minister Rajnath Singh address rally in nagina lok sabha seat | Patrika News

गृहमंत्री राजनाथ सिंह गठबंधन पर बोला बड़ा हमला, मायावती-अखिलेश पर लगाए ये बड़े आरोप

locationबिजनोरPublished: Apr 14, 2019 02:16:55 pm

Submitted by:

lokesh verma

– नगीना सुरक्षित सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी यशवंत सिंह के समर्थन में राजनाथ सिंह ने की जनसभा- बोले- भारत में अगर कोई योग्य प्रधानमंत्री बन सकता है तो वह नरेंद्र मोदी हैं

rajnath singh

गृहमंत्री राजनाथ सिंह गठबंधन पर बोला बड़ा हमला, मायावती-अखिलेश पर लगाए ये बड़े आरोप

बिजनौर. लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां एक बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुनावी रैली करने बिजनौर जिले के मोरना डिग्री कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने नगीना सुरक्षित सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी यशवंत सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ सिंह ने मंच संभालते ही कहा कि मैं लंबे अरसे के बाद यहां आया हूं, लेकिन इसके बावजूद यहां के लोगों ने जिस तरह बढ़-चढ़कर स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि आज मैं अपने सांसद यशवंत के लिए आया हूं। हो सकता है हमारे सांसद से गलती हो गई हो तो माफ कर दीजिए।
यह भी पढ़ें

लोगों ने इस भाजपा विधायक को दी भद्दी-भद्दी गालियां, मारपीट के बाद जैसे-तैसे जान बचाकर भागे

उन्होंने जनसभा में आर्इ भीड़ से अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के लिए आपको अपना हाथ बढ़ाना है। आपको पता है सपा और बसपा ने गठबंधन किया है। एक-दूसरे के विरोधी होने के बावजूद भी यह गठबंधन किया गया है। सपा को अभी से समझ लेना चाहिए कि सिर्फ मोदी को रोकने के लिए ये गठबंधन किया है। इसलिए जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। आप नरेंद्र मोदी को रोकना चाहते हैं। भारत में अगर कोई योग्य प्रधानमंत्री बन सकता है तो वह मोदी ही बन सकता है।
यह भी पढ़ें

जब मायावती के साथ मंच पर बैठने के लिए अजित सिंह से उतरवा दिए गए जूते

वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 1947 से 2014 तक 12 करोड़ लोगों को एलपीजी कनेक्शन दिया था। जबकि हमने 1300 करोड़ लोगो को एलपीजी कनेक्शन दिया है। वहीं कांग्रेस ने सेना को बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं दिया। हमने 1 लाख 86 हज़ार सैनिकों को जैकेट देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। जब उनको कुछ नहीं मिला तो राफेल के मुद्दे को उठा दिया। मैं कहता हूं कि मोदी किसके लिए भ्रष्टाचार करेंगे। जिसने 30 वर्षों तक एक भी फाइटर प्लेन नहीं दिया। अब हम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बैंक खातों की डिटेल के साथ कैबिनेट मंत्री का बड़ा दावा, बसपा ने इतने करोड़ लेकर बांटे टिकट

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ने कहा था कि मैं 100 पैसा भेज रहा हूं तो 6 पैसा ही मिलता है। हम सीधे आपके खाते में भेज रहे है, जो 100 का 100 प्रतिशत पहुंच रहा है। कांग्रेस, सपा, बसपा के लोग पूछते हैं कि कितने लोगों को मारा। क्या हमें अपनी सेना से पूछना चाहिए था कि कितने लोगों को मारा है। अगर दो-चार होते तो हम पूछ भी लेते। लाश गिनने का काम युद्धवीर नहीं गिद्धवीर किया करते हैं। हमारी सरकार ने अब तय किया है कि सभी किसानों को 6 हजार रुपया वार्षिक देने का काम किया है। आप यशवंत को सांसद बनाकर भेज दो। क्रेडिट कार्ड के तहत 5 लाख तक के लोन पर जीरो प्रतिशत हम लोन देने का काम करेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो