scriptबिजनौर: नचना नदी का जलस्तर बढ़ने से अफजलगढ़ इलाके में बाढ़ के हालात, आफत में जान | due to the over flow of nachna river people are in feared | Patrika News

बिजनौर: नचना नदी का जलस्तर बढ़ने से अफजलगढ़ इलाके में बाढ़ के हालात, आफत में जान

locationबिजनोरPublished: Jul 17, 2019 01:15:29 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. पहाड़ों में लगातार बारिश होने की वजह से कई नदी उफान पर2. अफजलगढ़ इलाके में भरा पानी
 

river

बिजनौर: नचना नदी का जलस्तर बढ़ने से अफजलगढ़ इलाके में बाढ़ के आसार, आफत में जान

बिजनौर. पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश की वजह से नचना नदी में आए उफान से अफजलगढ़ इलाके में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। अफजलगढ़ कस्बा में घर और सड़कों पर पानी भर चुका है। पानी भरने की वजह से इलाके में जन-जीवन प्रभावित हो गया है। नचना नदी के बढ़ रहे जलस्तर को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। आरोप है कि बाढ़ जैसे हालात पैदा होने के बाद प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे है।
यह भी पढ़ेंं: सीट बेल्ट व हेलमेट नहीं लगाने वालों को Yamuna Expressway पर एंट्री की जगह आज से मिलेगा चालान

लगातार बारिश की वजह से बिजनौर जिले की कई नदियां उफान पर हैं। बिजनौर क्षेत्र की मालन, गंगा, कोटा, नचना व अन्य नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। नचना नदी के जलस्तर बढ़ने से अफजलगढ़ क्षेत्र में बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं। पिछले 3 दिनों से पहाड़ों हो रही बारिश की वजह से अफजलगढ़ इलाके स्थिति नचना नदी में उफान आ गया है। जिसकी वजह से इलाके में सड़कों और घरों में पानी भर आया है। जिसकी वजह से पूरे इलाके में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इलाके के लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो