scriptपुलवामा अटैक के बाद विकलांगों ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान का विरोध, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो | disable people protest against pulwama attack and burn pak effigy | Patrika News

पुलवामा अटैक के बाद विकलांगों ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान का विरोध, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Feb 21, 2019 02:51:39 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के बैनर तले विकलांगो ने जुलूस निकालकर शहीदों के लिये मौन रखकर पाकिस्तान का पुतला फूंका।

protest

पुलवामा अटैक के बाद विकलांगों ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान का विरोध, देखने वालों की जुट गई भीड़, देखें वीडियो

बिजनौर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर गुरुवार को विकलांगो ने कलक्ट्रेट पहुँचकर प्रदर्शन किया। यहां उन्होंने इस हमले के आतंकियों को सबक सिखाने के लिये जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। राष्ट्रीय विकलांग एसोसिएशन के बैनर तले विकलांगो ने जुलूस निकालकर शहीदों के लिये मौन रखकर पाकिस्तान का पुतला फूंका।
यह भी पढ़ें

यहां रह रहे थे कश्मीरी अचानक पहुंच गए वंदेमात्रम दल के युवा, फिर क्या हुआ देखिए वीडियाे

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर विकलांगो ने जुलूस निकालकर शहीदों की शहादत में मौन रखकर पाकिस्तान का पुतला फूंका। विकलांग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम आर पाशा ने बताया कि जम्मू में हुई इस आतंकी घटना में अपने देश के सीआरपीएफ जवानों की मौत के मामले में इस रैली के माध्यम से हमने अपने देश के शहीदों के बलिदान को याद करते हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं।
यह भी पढ़ें

पुलवामा अटैक में शहीद हुए देश के सैनिकाें के लिए निकाला माैन जुलूस, दी श्रद्धाजंलि

हम अपने देश के प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि पाकिस्तान के शह पर हमारे देश के जवानों पर आतंकी द्वारा इस हमले के सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। साथ ही देश की सेना के साथ इस तरह का काम करने वाले सभी आतंकियों को जल्द से जल्द मौत के घाट उतारा जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो