scriptBIG NEWS: भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के बीच झड़प,देखें वीडियो | clash between Bhim Army worker and police | Patrika News

BIG NEWS: भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के बीच झड़प,देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jan 29, 2019 03:10:35 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

भीम आर्मी के कार्यकर्ता ने लगाया पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप

bhim army

BIG NEWS: भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस के बीच झड़प,देखें वीडियो

बिजनौर। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं और पुलिस में कलक्ट्रेट आफ़िस में बाइक के चालान करने को लेकर तीखी नोकझोक हो गई। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उन्हें ट्रैफिक पुलिस की ओर से बेवजह परेशान किया जा रहा है। क्योंकि की वो भीम आर्मी के कार्यकर्ता हैं। दरअसल बाइक पेपर चेकिंग के दौरान पुलिस दरोगा ने कार्यकर्ताओं को हल्का-धक्का देकर कलक्ट्रेट आफ़िस से बाहर कर दिया है।
भीम आर्मी के कार्यकर्ता भीम सेन ने बताया कि आज वो कुछ पार्टी के लोगो के साथ डीएम आफ़िस में 8 सूत्रीय ज्ञापन देने आया था। जैसे ही वो और उनके कार्यकर्ता कलक्ट्रेट में घुसे वैसे ही ड्यूटी पर कलक्ट्रेट में खड़े संजय गिरी एसओ ने उनकी बाइक रोककर चालान काटना शुरू कर दिया। आरोप है कि इन लोगों के पास बाइक के सारे पेपर फ़ोटो स्टेट होने के बावजूद भी उनकी बाइकों को जबरन सीज़ कर उनके साथ पुलिस एसओ द्वारा बतमीजी की गई। जबकि हाल में कोर्ट के आदेश पर अगर चालक के पास सभी गाड़ी के कागज़ और ड्राइवर लाइसेंस है तो बाइक या अन्य किसी गाड़ी को न तो पकड़ा जाएगा न ही चालान किया जाएगा। इसके बावजूद भी संजय गिरी ने उनकी बाइक को सीज़ कर चालान कर दिया जो सरासर गलत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो