scriptखाने के पैकेट को लेकर भाजपाईयों ने मचाया ऐसा उतपात, देखते रह गए सभी | bjp kamal sandesh bike rally | Patrika News

खाने के पैकेट को लेकर भाजपाईयों ने मचाया ऐसा उतपात, देखते रह गए सभी

locationबिजनोरPublished: Nov 17, 2018 07:51:58 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

इस यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर तो उतपात मचाया ही। इसके साथ-साथ वह खाने के लिए भी धक्का-मुक्की करते नजर आए।

picture

खाने के पैकेट को लेकर भाजपाईयों ने मचाया ऐसा उतपात, देखते रह गए सभी

बिजनौर। एक तरफ जहां बीजेपी ने शनिवार को कमल संदेश बाइक यात्रा निकालकर वोटरों को लुभाने की कोशिश की तो वहीं इस यात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर तो उतपात मचाया ही। इसके साथ-साथ वह खाने के लिए भी धक्का-मुक्की करते नजर आए।
यह भी पढ़ें

भाजपाईयों ने इस तरह खुलेआम उड़ाई कानून की धज्जियां, देखते रहे अधिकारी

दरअसल, आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को बीजेपी ने बिजनौर सांसद की अगुवाई में कमल बाइक संदेश यात्रा का आयोजन किया गया।इस यात्रा के नाम पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं जमकर हुड़दंगई करते नजर आए। इसके साथ ही रैली के बाद डिब्बे को लेकर भी अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। इस दौरान खड़ी गाड़ियों में रखे खाने के डिब्बे को पाने के लिये ये कार्यकर्ता गाड़ी की तरफ भागते नजर आए।
यह भी पढ़ें

कमल संदेश यात्रा में जब सांसद आैर विधायक लेकर निकले बाइक ताे दिखा कुछ एेसा नजारा

बिजनौर सांसद कुंवर भारतेंद्र ने बताया कि मोदी के विकास और अन्य कार्यों को लेकर ये यात्रा निकाली गई है।साथ ही मतदाताओं को सरकार के काम से अवगत कराने का काम भी किया गया है। इसमें बीजेपी के संगठन में गांव से लेकर शहर तक का युवा जुड़ा है। प्रदेश में लगातार हो रहे शहर के नाम बदलने को लेकर जब मीडिया ने बिजनौर जनपद का नाम बदलकर महात्मा विधुर के नाम पर रखे जाने को लेकर बीजेपी में चल रही चर्चा को लेकर सांसद से पूछा तो सांसद ने सीधा जवाब न देते हुए कहा कि अभी ऐसा कोई प्रस्ताव जिले की बीजेपी कार्यकारणी में पास नहीं हुआ है। अगर संत विधुर महाराज में नाम से जिला बिजनौर का नाम घोषित हो तो ये बिजनौर की उपलब्धि होगी। इसको लेकर प्रयास किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो