script15 August पर राष्ट्रगान के दौरान हुई इस गंदी हरकत से फैल गई सनसनी, वीडियो हुआ वायरल | Bijnore 15 August Celebration Video Viral Firing While National Anthem | Patrika News

15 August पर राष्ट्रगान के दौरान हुई इस गंदी हरकत से फैल गई सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

locationबिजनोरPublished: Aug 16, 2018 12:32:27 pm

Submitted by:

sharad asthana

बिजनौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में राष्ट्रगान के दौरान हुई हरकत का वीडियो हुआ वायरल

bijnore news

15 August पर राष्ट्रगान के दौरान हुई इस गंदी हरकत से फैल गई सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

बिजनौर। थाना कोतवाली देहात के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में राष्ट्रगान के दौरान रिवाॅल्वर से फायरिंग करने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक युवक 15 अगस्त के मौके पर राष्ट्रगान के दौरान रिवाॅल्वर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रांगण में फायर करते नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
देखें वीडियो: यहां मुस्लिम नौजवानों ने निकाली कई किलोमीटर लम्बी तिरंगा यात्रा

डॉक्‍टर की दबंगई की चर्चा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्वास्थ्य केंद्र में तैनात प्रभारी डॉक्टर प्रमोद कुमार की दबंगई को लेकर चर्चा का बाजार गरम हो गया है। बताया जा रहा है क‍ि यह रिवॉल्‍वर डॉक्टर प्रमोद कुमार की है। इस वायरल वीडियो को लेकर किरतपुर के प्राइवेट नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर अजीत ने बताया कि 15 अगस्त के अवसर पर वह ध्वजारोहण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली देहात में मौजूद थे। ध्वजारोहण के समय वह अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे थे, तभी अचानक फायरिंग होने पर मौजूद लोगों में दहशत फैल गई।
यह भी पढ़ें

अटल बिहारी वाजपेयी की यह बात सुनकर Independece Day के अगले दिन दिल्‍ली में जमा हो गई थी लाखों की भीड़

डॉक्‍टर की है रिवॉल्‍वर

उनका कहना है क‍ि वह हाथ में रिवाॅल्वर लेकर फायरिंग करने वाले शख्स को तो नहीं जानते, लेकिन यह लाइसेंसी रिवाॅल्वर स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉक्टर प्रमोद कुमार की है। यह वायरल वीडियो जहां हर्ष फायरिंग के कानून को लेकर सवाल खड़ा करती है, वहीं राष्ट्रध्वज के अपमान करने का प्रमाण भी देती है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: शरिया कोर्ट की तरह यूपी के इन जिलों में खुलेंगी हिंदू अदालतें, इन मामलों का होगा निपटारा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस बारे में बिजनौर एसपी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया में ध्वजारोहण के दौरान एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है। उन्‍होंने थाने के इंस्पेक्टर से वीडियो के आधार पर फायरिंग करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। उन्‍होंने इस रिवाॅल्वर के लाइसेंसी व्यक्ति का नाम पता करके लाइसेंस रद्द कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के दिशा-निर्देश भी दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Independence Day 2018: देश की यह अनूठी प्रभात फेरी, जो आजादी के पहले भी निकलती थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो