scriptजहां नक्सलियों ने वाहन को आइइडी से उड़ाया, वहां पहले भी दर्जनों वारदातों को नक्सली दे चुके है अंजाम | Naxalites blast vehicle with IED, already Naxalites for the dorzen cas | Patrika News

जहां नक्सलियों ने वाहन को आइइडी से उड़ाया, वहां पहले भी दर्जनों वारदातों को नक्सली दे चुके है अंजाम

locationबीजापुरPublished: Nov 14, 2018 12:10:29 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

घटनास्थल के दोनो तरफ दो किलोमीटर दूर इसपार व उसपार सीआरपीएफ की 170वी बटालियन का कैंप है।

दर्जनों वारदातों को नक्सली दे चुके है अंजाम

जहां नक्सलियों ने वाहन को आइइडी से उड़ाया, वहां पहले भी दर्जनों वारदातों को नक्सली दे चुके है अंजाम

बीजापुर. जिला मुख्यालय से 4 किलोमीटर दूर भोपालपट्नम हाईवे 63 कोड़ेपाल पुल के पास सुबह 9 बजे हुए आइइडी ब्लास्ट को ट्रक से उड़ाया था। जिसमें 5 जवान सहित कुल 6 लोग घायल हो गए थे। जिनका इलाज बीजापुर में जारी है। बताया जा रहा है कि, जवानों का हालचाल जानने अस्पताल में डीआईजी रतनलाल डांगी, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग कलेक्टर के डी कुंजाम अस्पताल पहुंचे है। घायल जवानों को हेलीकाप्टर के जरिए रायपुर के लिए रवाना किया गया है।

इसी जगह पर दर्जन भर घटनाओं को दे चुके है अंजाम
जिस ट्रक में जवान बैठे थे उसी ट्रक को नक्सलियों ने आइइडी से उड़ाया था उसी जगह महादेव घाट में नक्सली पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके है। उसी एरिया में नक्सली सर्चिंग पर निकले जवानों के साथ मुठभेड़ करते है और कई आइइडी ब्लास्ट भी कर चुके है। ज्ञात हो कि घटनास्थल के डेढ़ किलोमीटर इसपार व उसपार दोनों ओर सीआरपीएफ की 170वी बटालियन का कैंप है।

1 बजे घायल जवान पहुंचेगें रायपुर
मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर से घायल जवानों को लेकर हेलीकॉप्टर रायपुर के लिए रवाना हो चुका है। हेलीकॉप्टर करीब 1 बजे रायपुर पहुंचेगा और रायपुर स्थित नारायणा अस्पताल में घायल जवानों का इलाज होना है।

ट्रेंडिंग वीडियो