scriptCG Naxal Encounter: बीजापुर में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर | CG Naxal Encounter: Encounter in Bijapur, soldiers killed a Naxal | Patrika News
बीजापुर

CG Naxal Encounter: बीजापुर में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर

Chhattisgarh Naxal Encounter: नक्‍सल प्रभावित बीजापुर के केशकुतुल इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है।

बीजापुरApr 21, 2024 / 11:57 am

Shrishti Singh

Bijapur Naxal Encounter: नक्‍सल प्रभावित बीजापुर के केशकुतुल इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। इस मुठभेड़ में एक नक्‍सली के मारे जाने की खबर है। बस्तर में चुनाव खत्म होते ही फिर से जवान नक्सलियों पर भारी पड़ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: घर के अलावा गली, खेत-खलिहान तक पहुंचकर वोट मांग रहे प्रत्याशी

बीजापुर के थाना भैरमगढ़ क्षेत्र केशकुतुल के जंगलों में डिविजन सप्लाई टीम कमांडर कवासी पण्डरू एवं अन्य नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी बीजापुर की टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी। करीब पांच बजे के आस-पास केशकुतुल के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया। जवानों ने मौके पर हथियार, विस्फोटक और अन्य नक्सलियों की सामग्री बरामद किया। एसपी जितेंद्र यादव ने कहा कि मुठभेड़ अभी जारी है जवानों के बाहर आने के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी।

Home / Bijapur / CG Naxal Encounter: बीजापुर में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो