scriptवन विभाग ने बैन किया इस मोबाइल कंपनी का नेटवर्क, लाखों उपभोक्ता हुए परेशान | Bastar division forest department ban jio network in district | Patrika News

वन विभाग ने बैन किया इस मोबाइल कंपनी का नेटवर्क, लाखों उपभोक्ता हुए परेशान

locationबीजापुरPublished: Jan 20, 2019 04:08:47 pm

केबल को काट दिया जिसके चलते पिछले चार दिनों से लाखों उपभोक्ता जियो नेटवर्क को लेकर परेशान हो रहे हैं।

CG news

वन विभाग ने बैन किया इस मोबाइल कंपनी का नेटवर्क, लाखों उपभोक्ता हुए परेशान

बीजापुर. दंतेवाड़ा-बीजापुर जिले में कुछ समय पहले Jio नेटवर्क कम्पनी ने अपना जाल बिछाया और 4 जी नेटवर्क की सुविधा चालू की। लेकिन पिछले चार दिनों से दंतेवाड़ा वन मंडल अधिकारी जांगड़े के निर्देश पर वन अमले ने दोनों जिलों की ओर गई केबल को काट दिया जिसके चलते पिछले चार दिनों से लाखों उपभोक्ता Jio नेटवर्क को लेकर परेशान हो रहे हैं।
CG News
कुछ जिओ उपभोक्ताओं ने बताया कि वन विभाग और जीओ कम्पनी के चलते हम परेशान हो रहे हैं। अगर जिओ कम्पनी ने अपनी अनुमति के दस्तावेज पूरे नही किये तो पहले से ही चालू नही होने देना था। अब जब जियो नेटवर्क दोनों जिलो में चालू हो चुका है और लाखों लोग जिओ की सिम इस्तेमाल कर रहे है लेकिन दोनों की लड़ाई में उपभोक्ता परेशान हो रहे है।
इस मामले में जब जांगड़े से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बस्तर नेट को केबल बिछाने की अनुमति दी गई थी लेकिन बस्तर नेट के साथ जिओ ने भी अपनी केबल बिछा दी जिसकी जानकारी बाद में मिली।
उसके बाद वनमण्डल दंतेवाड़ा ने पिछले 6 महीने से वनभूमि में अवैध केबल लाइन बिछाने को लेकर पत्राचार किया जा रहा है लेकिन कम्पनी से अब तक कोई भी जवाब नही मिला जिसके चलते अवैध केबल को काट दिया गया है। लेकिन वनमण्डलाधिकारी जांगड़े स्वयं के बयान पर ही सवालों के घेरे में फंसते नजर आ रहे है।
वो पिछले दो साल से भी ज्यादा समय से वहां पदस्थ हैं। और उनके कार्यकाल में ही जिओ ने अपना केबल बिछाया है। और इस दौरान उन्होंने कम्पनी को जानबूझकर केबल बिछाने मौन सहमति दी। अगर बस्तर नेट के साथ जिओ का केबल बिछाया जा रहा था तो उस समय विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों ने कार्य स्थल का जायजा लेने क्यों मुनासिब नहीं समझा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो