scriptभुवनेश्वर में चुनाव हिंसाः बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेडी एमएलए के भाइयों पर चाकू से हमला | violence during election in odisha,one bjp worker killed and 2 injured | Patrika News
भुवनेश्वर

भुवनेश्वर में चुनाव हिंसाः बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेडी एमएलए के भाइयों पर चाकू से हमला

मतदान के दौरान हिंसा की घटनाएं हुईं…

भुवनेश्वरApr 18, 2019 / 03:33 pm

Prateek

hinsa

hinsa

(भुवनेश्वर): दूसरे चरण के मतदान की शुरुआत थोड़ा धीमे रही। नौ बजे तक सात प्रतिशत मतदान हुआ। कुछ मतदान केंद्रों में ईवीएम खराबी तो कहीं बदइंतजामी देखने को मिली। मतदान के दौरान हिंसा की भी घटनाएं हुईं। बीजेडी एमएलए जोगेश सिंह के दो भाइयों पर चाकूओं से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। दूसरी तरफ बीजेपी कार्यकर्ता की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी गयी।

 

बीजेपी कार्यकर्ता पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड हमला

गंजम के सोराडा थाना क्षेत्र के कदाल्जिहोता गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। इसे चुनावी हिंसा से जोड़कर बताया जा रहा है। लाथीपदा गांव का बीजेपी कार्यकर्ता संतोष कुमार पति (28) पोलिटिकल पार्टी के पोस्टर हटाने को लेकर एक पार्टी के लोगो से विवाद हुआ था। संतोष पर लोहे की रॉड से हमला किया गया। उसे घायल अवस्था मे ब्लाक के अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव को भंजनगर मेडिकल में पोस्टमार्टम को भेजा गया। लोगों का आरोप है कि पोलिटिकल पार्टी की गुंडागीरी के कारण संतोष की हत्या कर दी गई। सोराडा थाना इंचार्ज प्रभात कुमार साहू ने बताया कि हत्या का कारण पता लगाया जा रहा है। बीजेपी के नेताओं ने सत्ता दल पर अराजकता चुनाव हिंसा का कारण है। बीजेपी ने सख्त कार्रवाई की मांग की। थाना इंचार्ज ने घटना की जांच की बात बताते हुए कहा कि मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है।

 

बीजेडी प्रत्याशी के भाईयों पर हमला

एक अन्य घटना में सुंदरगढ़ से बीजेडी प्रत्याशी जोगेश सिंह के दो भाइयों पर बुधवार देर रात धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया। यह घटना देर रात सारगीपल्ली नामक स्थान पर हुई। रिपोर्ट के अनुसार छ से सात लोगों ने अचानक विधायक प्रत्याशी जोगेश सिंह के भाई नरेश सिंह और रितेश सिंह पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों को सागरपली अस्पताल में भरती करा दिया गया। बीजेडी प्रत्याशी जोगेश सिंह का आरोप है कि बीजेपी प्रत्याशी कुसुम टेटे और उनके पति ने बीजेपी के लोगों से जानलेवा हमला कराया। कुसुम टेटे ने आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि यह निराधार पोलिटिकल आरोप है।

Home / Bhubaneswar / भुवनेश्वर में चुनाव हिंसाः बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, बीजेडी एमएलए के भाइयों पर चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो