scriptठेकेदार ने नाबालिग से किया रेप,पीडिता बनी मां | The contractor rape with a minor in odisha, victim become mother | Patrika News

ठेकेदार ने नाबालिग से किया रेप,पीडिता बनी मां

locationभुवनेश्वरPublished: Jan 18, 2019 09:32:12 pm

Submitted by:

Prateek

जाजपुर में हुई यह घटना कलिंगनगर थाना क्षेत्र के दानागाडी की है…

hospital

hospital

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): कंधमाल के दरिंगबाडी आदिवासी आवासीय विद्यालय में नाबालिग आदिवासी छात्रा को रेप कर मां बनाने की घटना पर हो हल्ला अभी चल ही रहा था कि जाजपुर जिले के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया। रिपोर्ट के अनुसार मात्र एक हजार रुपये की मजदूरी पर ठेकेदार को खाना-पानी पहुंचाने का काम करने वाली इस लड़की से भी आठ माह पूर्व बलात्कार किया गया था।

 

जाजपुर में हुई यह घटना कलिंगनगर थाना क्षेत्र के दानागाडी की है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। प्रसव पीड़ा से तड़प रही बेटी को उसका पिता अस्पताल ले गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लडकी रेलवे में ठेकेदारी करने वाले पिंटू जेना का खाना पानी पहुंचाती थी। बदले में उसे एक हजार रुपया महीना दिया जाता था।


ठेकेदार ने नाबालिग को बहलाफुसला कर नजदीकियां बनाने का प्रयास किया। कुछ और लालच देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। यह बात किसी से न कहने को कहा। साथ ही धमकी भी दी। पांच माह का गर्भ होने पर उसने आशा कर्मी को सारी बातें बता दी। आशा कर्मी ने उसके गर्भवती होने की सूचना उसके परिवार को दी। उसके परिजनों ने पिंटू जेना के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। नाबालिग के पिता का कहना है कि उसने दो माह पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी पर पुलिस ने कुछ नहीं किया। गुरुवार को उसे प्रसव पीड़ा होने पर आशा कर्मी ने उसे जाजपुर जिला अस्पताल में भरती कराया।


उधर कंधमाल में नाबालिग आदिवासी छात्रा से रेप करके उसे गर्भवती बनाने वाला 16 साल का किशोर गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। उसकी गिरफ्तारी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तुहिमुडा थाना क्षेत्र से की गई। उस पर पॉक्सो समेत कई धाराएं लगाई गईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो