script

इंजीनियर से कान पकड़कर उठक-बैठक कराने वाला बीजेडी विधायक गिरफ्तार

locationभुवनेश्वरPublished: Jun 24, 2019 09:44:48 pm

पुलिस विधायक को अज्ञात स्थल पर पूछताछ के लिए ले गयी है। विधायक के वकील ने जमानत की अर्जी दी थी जिसे एडीजे बलंगीर ने खारिज कर दिया…

MlA

बीजेडी विधायक पुलिस की गिरफ्त में, जमानत की अर्जी खारिज, जेल गए

(भुवनेश्वर,महेश शर्मा): बलंगीर संसदीय क्षेत्र के पटनागढ़ से बीजू जनता दल सरोज मेहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर निर्माण विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को सार्वजनिक स्थल पर कान पकड़कर उठक-बैठक करवाने का आरोप है। उनका कहना है कि इंजीनियर ने उनके घटिया निर्माण कराया है। सरोज की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बलंगीर के आदिवासी संगठनों ने 25 जून को विधानसभा पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया था। सत्तादल के विधायक सरोज मेहर की गिरफ्तारी की सूचना विधानसभा अध्यक्ष को जानकारी दे दी गयी।


बलंगीर की पुलिस ने आज विधायक सरोज मेहर को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस विधायक को अज्ञात स्थल पर पूछताछ के लिए ले गयी है। विधायक के वकील ने जमानत की अर्जी दी थी जिसे एडीजे बलंगीर ने खारिज कर दिया।


विधायक सरोज मेहर के खिलाफ पटनागढ़ पुलिस ने इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 341, 363, 323, 353, 355 एफआईआर दर्ज की है। इसके अलावा एससी-एसटी (उत्पीड़न रोकथाम) अधिनियम की धारा 3 के तहत भी रिपोर्ट दर्ज है। सबूत के तौर पर वीडियो क्लिप भी है जिसमें सरोज मेहर निर्माण विभाग के उस इंजीनियर साबर को बेलपादा ब्लाक में जबरन उठकबैठक लगवाते देखे जा रहे हैं। उसका यह भी कहना है कि विभाग के एक एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने सार्वजनिक तौर पर उन्हे तमाचा भी मारा था।

ट्रेंडिंग वीडियो