scriptOdisha: रजोपर्व के दिन गरीबी से परेशान पिता ने तीन बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला, खुद लगा ली फांसी | odishanews:poor father suicide after kill 3 daughters on rajo festival | Patrika News
भुवनेश्वर

Odisha: रजोपर्व के दिन गरीबी से परेशान पिता ने तीन बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला, खुद लगा ली फांसी

पूरे ओडिशा में धूमधाम से विशेष रजोपर्व मनाया जा रहा था, अपनी बच्चियों की मांग पूरी नहीं कर पा रहे गरीब पिता ने ऐसा कदम उठ लिया कि इस त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई…

भुवनेश्वरJun 15, 2019 / 09:25 pm

Prateek

file photo

Odisha: रजोपर्व के दिन गरीबी से परेशान पिता ने तीन बेटियों की पीट-पीटकर मार डाला, खुद लगा ली फांसी

(केंदुझर): बालिकाओं के त्योहार रजोपर्व की खुशियों डूबा ओडिशा में गरीबी से जूझ रहे एक अभागे पिता ने अपनी तीन बेटियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी और खुद फांसी पर झूल गया। पुलिस ने मौके पर जाकर शव का पंचनामा करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आसपास के रहने वाले लोगों का कहना था कि मृतक अधिक गरीब व्यक्ति था और दिहाड़ी मजदूरी करके बेटियों की परवरिश कर रहा था। यह घटना आनंदपुर थाना क्षेत्र के उलिबसा गांव की है।

 

मृतक दुर्गा सिधू की पत्नी की चार साल पहले ही मृत्यु हो गयी थी। वह अपनी तीन बेटियों गुरुवराई (9), मुक्ता (8) और मामिना (3) के साथ रह रहा था। जैसे तैसे कमाकर बेटियों को पालपोस रहा था। पैसे को लेकर आए दिन वह परेशान रहता था और तनाव के कारण गुस्सा बेटियों पर उतारा करता था। बताते हैं कि रजोपर्व के दिन शुक्रवार देर शाम वह किसी भी बेटी की जिद पूरी नहीं कर पा रहा था। नये कपड़े व पकवान बनाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।


बताया जाता है कि किसी बात पर उसे गुस्सा आ गया और घर का दरवाजा बंद करके उसने बांस का डंडा उठाकर बेटियों को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला। खुद भी घर के भीतर ही फांसी लगा लयी। थाना इंचार्ज ने बताया कि दुर्गा की मां गांव की हाट से लौटी तो देखा दरवाजा बंद था। उसे खिड़की से शव व खून दिखायी दिया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दरवाजा खुलवाया और शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो