scriptबीजेडी पार्षद की हत्या के आरोप में बीजेपी नेता तलब | odisha police sent a notice to bjp leader in bjd leader murder case | Patrika News

बीजेडी पार्षद की हत्या के आरोप में बीजेपी नेता तलब

locationभुवनेश्वरPublished: Jan 30, 2019 05:34:25 pm

Submitted by:

Prateek

बख्शीपात्रा का कहना है कि उनके परिवार की क्षेत्र में इज्जत है, पुलिस को जांच मे पूरा सहयोग देंगे…

(भुवनेश्वर): गंजाम जिले में बीजू जनता दल के एक पार्षद की हत्या के आरोप में पुलिस ने बीजेपी नेता भृगुबख्शी पात्रा को नोटिस जारी किया है। वर्ष 2017 में छत्रपुर के बीजेडी पार्षद लक्ष्मीदत्त प्रधान की कुछ हमलावरों ने घर से उन्हे घसीटकर धारदार हथियारों से काट डाला था। इस मामले बख्शीपात्रा का कहना है कि उन्हें न्यूज चैनल से पता चला कि पुलिस ने उन्हें कोई नोटिस जारी किया गया है। उनका कहना है कि उन्हें अब तक नोटिस नहीं मिला है। उनका यह भी कहना है कि पुलिस ने आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। अब नए सिरे से मेरा नाम जोड़ा जाना किसी षड़यंत्र के तहत हो सकता है। उनका आरोप है कि लगता है कि राज्य सरकार बदले की कार्रवाई से यह काम किया है।


बख्शीपात्रा का कहना है कि उनके परिवार की क्षेत्र में इज्जत है। पुलिस को जांच मे पूरा सहयोग देंगे। सच्चाई सामने आएगी। उल्लेखनीय है कि गंजम जिले की छत्रपुर अधिसूचित क्षेत्र परिषद (एनएसी) में शनिवार को बीजू जनता दल (बीजद) के एक पार्षद की अज्ञात हमलावरों ने उनके घर के निकट धारदार हथियारों से हमला करके हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों का एक समूह वार्ड संख्या 6 के पार्षद लक्ष्मीदत्ता प्रधान (35) को छत्रपुर स्थित उनके घर से घसीट कर ले गया और उन पर धारधार हथियारों से हमला किया था।

 

पुलिस ने बताया कि बीजद नेता के छोटे भाई देबदत्ता भी हमलावरों को रोकने के प्रयास में घायल हो गये। प्रधान की एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी मौत हो गई थी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई गई थी। मारा गया पार्षद एक भाकपा समर्थक साकुरू बेहरा की छत्रपुर में 23 जुलाई 2014 को हुई हत्या मामले में आरोपी था।

ट्रेंडिंग वीडियो