script

नवीन पटनायक ने किया पलटवार,बोले-संकट में कभी ओडिशा नहीं आए मोदी

locationभुवनेश्वरPublished: Apr 24, 2019 04:52:05 pm

नवीन का समय पूरा होने के मोदी के बयान पर नवीन ने कहा कि ओडिशा में सरकार गठन के समय वह मोदी को शपथ समारोह में शामिल होने का निमंत्रण जरूर भेजेंगे…

patnaiak

patnaiak

(भुवनेश्वर): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेडी सुप्रीमो ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के बीच बयानी युद्ध शुरू हो गया है। बालासोर में पटनायक ने मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि मोदी सिर्फ वोट के लिए बार-बार ओडिशा आ रहे हैं। जब भी ओडिशा पर संकट आया तो मोदी कभी नहीं दिखाए। वह वोट की खातिर ओडिशा की जनता से हमदर्दी दिखा रहे हैं। नवीन का समय पूरा होने के मोदी के बयान पर नवीन ने कहा कि ओडिशा में सरकार गठन के समय वह मोदी को शपथ समारोह में शामिल होने का निमंत्रण जरूर भेजेंगे।


फकीर मोहन मेडिकल कालेज के निर्माण पर बोलते हुए नवीन ने कहा कि राज्य ने एक हजार करोड़ रुपया व्यय किया जबकि केंद्र ने 100 करोड़ ही दिए। उन्होंने नाम लिए बिना केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पर आरोप लगाया वह इस प्रोजेक्ट का विरोध कर रहे थे। पर राज्य सरकार ने सुप्रीमकोर्ट से अनुमति लेकर यह सपना पूरा कर दिखाया। कोर्ट ने सेंट्रल एम्पावर्ड कमेटी गठित कर दी। नवीन ने बालासोर से संसदीय प्रत्याशी रवींद्र जेना और विस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।


25 को आएंगे राजनाथ

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 25 को दूसरी बार चुनाव सभा संबोधित करने आएंगे। बीजेपी प्रवक्ता गोलक महापात्रा ने बताया कि गृहमंत्री निमपाडा, बिरा और चंदबलि विधानसभा क्षेत्र में सभा संबोधित करेंगे। इससे पहले राजनाथ कटक, मयुरभंज में 20 को सभा संबोधित कर चुके हैं। अमित शाह 27 को दो रैलियां संबोधित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो