आस्का विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी को गोलियों से भूना,हालत गंभीर

By: Prateek Saini

Updated On:
23 May 2019, 03:09:10 PM IST

  • पुलिस हमलवारों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है...

(भुवनेश्वर): चुनावी नतीजों से पहले ओडिशा से एक बड़ी ख़बर आ रही है। यहां गंजाम जिले के आस्का विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार जेना पर बुधवार रात जानलेवा हमला हुआ। उन्हें अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। बुरी तरह जख्मी जेना को गंभीर हालत में अस्पताल में भरती कराया गया। मतगणना के पूर्व रात को उन पर हुए हमले के पीछे आपसी दुश्मनी बताई जाती है।


मिली जानकारी के अनुसार मनोज कुमार जेना चौपहिया वाहन से भुवनेश्वर से लौट रहे थे। ब्रह्मपुर सिटी के बाहरी हिस्से लांजीपल्ली में मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। हमलावरों ने मौका देखकर काफी नजदीक से जेना पर गोलियां चला दीं। पुलिस के अनुसार उनके गले और पेट में गोली लगी। हमले की वजह का पता नहीं चल सका पर समझा जाता है कि आपसी दुश्मनी के कारण उन पर जानलेवा हमला हुआ। पुलिस हमलावरों की तलाश में शहर की नाकाबंदी करके दबिश दे रही है।

 


यह भी पढे: ओडिशा में चारों खाने चित हुई कांग्रेस, प्रदेशाध्यक्ष निरंजन पटनायक बोले-बीजेपी की सीटें कांग्रेस से ज्यादा होंगी


यह भी पढे: मतगणना में नवीन चल रहे चीते की चाल,पांचवी बार हो सकती है ताजपोशी

Updated On:
23 May 2019, 03:09:10 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।