scriptइस छोटी सी बात को लेकर संपर्क पदयात्रा में बीजेडी के लोग एक दूसरे से भिड़े,जमकर चले लात-घूंसे | clash between bjd activists during sampark yatra | Patrika News

इस छोटी सी बात को लेकर संपर्क पदयात्रा में बीजेडी के लोग एक दूसरे से भिड़े,जमकर चले लात-घूंसे

locationभुवनेश्वरPublished: Oct 23, 2018 03:44:51 pm

Submitted by:

Prateek

पदयात्रा के परस्पर विरोधी नारेबाजी विवाद का कारण बताया जाता है…

bjd

bjd

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): ओडिशा में सत्तारूढ पार्टी बीजू जनता दल की जनसंपर्क पदयात्रा के दौरान दल की अंतर्कलह खुलकर सामने आ गईं। नयागढ़ जिला के वनमालीपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में मंगलवार को बीजेडी के दो गुटों में जमकर गाली गलौच और हाथा पायी हुई। एक गुट राज्यसभा सदस्य सौम्यरंजन पटनायक का था तो दूसरी ओर खंडपाडा के विधायक अनुभव पटनायक के समर्थक थे। पदयात्रा के परस्पर विरोधी नारेबाजी विवाद का कारण बताया जाता है।


जानकारी के अनुसार विवाद तब शुरू हो गया जब सौम्यरंजन पटनायक के समर्थकों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यही नहीं जिले की राजनीति में वर्चस्व के लिए सौम्य के समर्थक पूरी तैयारी से थे। हाथों में प्लाकार्ड्स और बैनर तक लिए थे। दोनों ओर से नारेबाजी हाथापाई शुरू हो गई। वरिष्ठ नेताओं ने बीचबचाव करके स्थिति को हिंसात्मक होने से बचा लिया।


सौम्यरंजन के समर्थकों ने बीजेडी के खंडपाड़ा के विधायक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उनकी मांग थी कि विधायक के खिलाफ बीजेडी नेतृत्व जल्द ही कोई सख्त निर्णय लेकर उन्हें पार्टी से बाहर करे। सौम्यरंजन पटनायक के समर्थकों ने तो पदयात्रा के दौरान यहां तक कह दिया कि यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वनमालीपुर पंचायत के लोग बीजेडी को वोट नहीं करेंगे। खंडपाड़ा विधायक के समर्थकों का कहना है कि विधायक के व्यापक समर्थन के कारण भीड़ जुट रही है। इसी से ईर्ष्या रखते हुए सौम्य रंजन पटनायक के समर्थक नाहक माहौल खराब कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो