scriptओडिशा: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या | bjp leader murder in khorda | Patrika News

ओडिशा: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

locationभुवनेश्वरPublished: Apr 15, 2019 05:22:14 pm

Submitted by:

Prateek

हत्या का कारण पता नहीं चल सका…

bjp leader

bjp leader

(भुवनेश्वर,खोरदा): बीजेपी की खोरदा जिला इकाई के जोन-9 के मंडल अध्यक्ष मांगुली जेना की अज्ञात लोगों ने रविवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। इसे चुनावी हिंसा से जोड़कर देखा जा रहा है। बीजेपी की खोरदा इकाई ने सोमवार को दो बजे तक खोरदा बंद की कॉल दी है। सबेरे से ही खोरदा के बाजार बंद रहे, दफ्तरों में भी लोग समय पर नहीं पहुंचे। हत्या का कारण पता नहीं चल सका। बीजेपी जिलाध्यक्ष सुभाष जेना समर्थकों के साथ टाउन थाने के सामने धरना देकर बैठ गए। खोरदा विधानसभा सीट भुवनेश्वर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है।

 

जानकारी के अनुसार रात को करीब 12 बजे के बाद दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मांगुली जेना पर सीधे फायर झोंक दिया। घटना के समय मांगुली जेना खोरदा में पार्टी एमएलए प्रत्याशी कालू खंडायात राव से उनके निवास पर कुछ बातचीत कर रहे थे। उस समय बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता भी थे।

 

जेना को दो गोली लगी बतायी जाती हैं। वह बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस गोली कांड के पीछे उद्देश्य क्या था, पता किया जा रहा है। साथ ही हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

 

खोरदा क्षेत्र भुवनेश्वर लोकसभा क्षेत्र में आता हैं जहां से बीजेपी प्रत्याशी अपराजिता सारंगी हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर में रोड शो और जनसभा संबोधित करेंगे। बीजेडी के प्रत्याशी मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे आरुप पटनायक हैं। जबकि कांग्रेस ने सीपीएम प्रत्याशी जनार्दन पति को प्रत्याशी बनाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो