scriptओडिशा के अफसरों को शाह की सलाह-चाटुकारिता बंद करें, अगली सरकार भाजपा की | amit shah gave warning to officers of odisha to left corruption | Patrika News

ओडिशा के अफसरों को शाह की सलाह-चाटुकारिता बंद करें, अगली सरकार भाजपा की

locationभुवनेश्वरPublished: Sep 24, 2018 06:17:22 pm

Submitted by:

Prateek

शाह ने नवीन पटनायक की सरकार और नौकरशाही पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगाए…

amit shah

amit shah

(पुरी): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यह चुनावी साल है और अब परिवर्तन की जंग शुरू हो चुकी है। बीजेडी समेत विपक्षी दलों को मोदी-फोबिया हो गया है। उन्होंने नवीन पटनायक की सरकार और नौकरशाही पर भ्रष्टाचार के जमकर आरोप लगाए। ओडिशा के अफसरों को चेतावनी दी कि वे चाटुकारिता बंद करके सीधे रास्ते पर आ जाएं। ओडिशा में अगली सरकार बीजेपी की होगी। ऐसे चापलूस और भ्रष्ट अफसरों की लंबी खबर ली जाएगी।


बीजेपी नेताओं के निशाने पर रहे सीएम पटनायक

वह पुरी में महिला मोरचा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय सम्मेलन में ओडिशा सरकार पर जमकर बरसे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक वक्ताओं के निशाने पर रहे। बीती 22 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवीन सरकार पर भ्रष्टाचार के ताबड़तोड़ आरोप लगाए थे। इसके बाद तो बीजेपी नेता और भी मुखर हो गए। महिला मोरचा के सम्मेलन में सबसे पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सीधे नवीन पटनायक पर निशाना साधा।


पटनायक पर गरजे शाह

उसके बाद अमित शाह का भाषण ही नवीन पर हमलों से शुरू हुआ और खत्म भी उसी पर हुआ। इस बीच वह मोदी की प्रशंसा करते रहे। शाह ने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार भ्रष्ट अफसर चला रहे हैं। बीजेडी सरकार शासन का अधिकार खो चुकी है। परिवर्तन का वक्त आ चुका है। बीते 18 सालों में नवीन पटनायक सरकार के अफसरों ने ओडिशा को जमकर लूटा है। बीजेडी नेताओं ने उन्हें ऐसा मौका दिया है। ओडिशा गरीब होता जा रहा है।


चाटुकारिता छोडे अफसर

बीजेपी अध्यक्ष ने अफसरों को ललकारते हुए कहा कि परिवर्तन होना तय है। अफसर चाटुकारिता छोड़कर जनता के काम इमानदारी से करें। भ्रष्ट अफसरों को भाजपा की सरकार बख्शेगी नही। उन्होंने कहा कि शक्ति केंद्र की महिलाएं ओडिशा की महिलाओं को घर-घर जाकर समझाएं और मोदी सरकार की उपलब्धियों की बाबत विस्तार से बताएं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो