ओडिशा के अलग-अलग इलाकों में हादसों की बाढ!...तीन बहनों समेत पांच की डूबने से मौत

By: Prateek Saini

Published On:
Sep, 11 2018 04:37 PM IST

  • इन सभी की मौत के बाद से दोनों इलाकों में शौक की लहर दौड गई...

(भुवनेश्वर): राज्य के अलग अलग इलाकों में दो हादसों में पांच लोगों ने जान गंवा दी। यह सभी गांव के जलस्त्रोतों में नहाने गए थे तभी डूबने के कारण यह हादसा हुआ। पहला मामला मयूरभंज जिले के बाडबिला गांव का है जहां तालाब किनारे नहाने गई एक ही घर की तीन लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरा मामला केंदुझर जिले का है जहां गौडाडिहा घाट पर डूबने से दो लोगों की जान चली गई। इन सभी की मौत के बाद से दोनों इलाकों में शौक की लहर दौड गई।


तीनों बहनों ने गंवाई जान

पहला मामला मयूरभंज जिले का है। जहां तीन बहनों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाडबिला गांव की तीन लड़कियां तालाब किनारे नहाने गई थी। इसी दौरान वह गहराई में चली गई। लडकियों को डूबता देख तालाब पर नहा रहे अन्य लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और तुरंत तीनों को सीआरएम मेडिकल में ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में जान गंवाने वाली लडकियों की पहचान पाल मुर्मू की बेटी पार्वती (10), राजश्री (8) उसकी चचेरी बहन कवि (10) के रूप में हुई। एक ही परिवार की तीन लडकियों की मौत के बाद पूरा परिवार शोक में डूब गया है वहीं इलाके में भी मातमी सन्नाटा पसरा है।

 

घाट पर नहाने के दौरान डूबे

इधर केंदुझर जिले से भी ऐसा ही मामला सामने आया। जिले में जहां बैतरणी नदीं के गौडाडिहा घाट में दो लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान कुलमणि बारीक और प्रीतितारिणी के तौर पर हुई है।

 

यह भी पढे: तेलंगाना: बस के ब्रेक फेल होने से दर्दनाक हादसा, 34 की मौत व 20 घायल, 5-5 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान

यह भी पढे: 9/11 आतंकी हमला: अंतरिक्ष से देखी गई थी वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के मलबे की जहरीली धूल, फेफड़े के कैंसर से हजारों लोग बीमार

Published On:
Sep, 11 2018 04:37 PM IST