scriptशव को खाट में रख 3 किलोमीटर पैदल चलने को वाहन न मिलने से मजबूर हुए पुलिस और परिजन – देखें वीडियो | woman get suicide due to lack of child in berasia | Patrika News

शव को खाट में रख 3 किलोमीटर पैदल चलने को वाहन न मिलने से मजबूर हुए पुलिस और परिजन – देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Jun 26, 2019 07:39:08 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

बैरसिया ( Berasia ) का मामला: बच्चा नहीं होने से दुखी महिला ने की खुदकुशी

berasia

वाहन नहीं मिला तो महिला के शव को खाट में रख 3 किलोमीटर पैदल चले पुलिस और परिजन

भोपाल . बैरसिया ( Berasia ) इलाके में वाहन नहीं मिलने से महिला ( woman ) के शव को खाट में रखकर करीब तीन किलोमीटर तक पुलिस-परिजन लेकर आए। इसके बाद वाहन में उसके शव को रखकर मर्चुरी पहुंचाया गया। बताया गया कि महिला के गांव का रास्ता कच्चा है।

बारिश हो जाने से पुलिस वाहन गांव तक नहीं पहुंच पाया। पुलिसकर्मियों ने गांव के ट्रैक्टर मालिकों से शव मर्चुरी पहुंचाने का आग्रह किया, लेकिन सभी ने मना कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, बिजौरी टपरा गांव निवासी 35 वर्षीय कलीबाई पति जगदीश ने मंगलवार सुबह अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सूचना के बाद बैरसिया पुलिस के एएसआई गयाराम शाक्य, मुन्नीलाल ओझा गांव पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि शव को मर्चुरी लेकर जाने उनके पास वाहन नहीं है। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने गांव के ट्रैक्टर मालिकों से शव को मर्चुरी तक पहुचाने का आग्रह किया, लेकिन सभी ने इंकार कर दिया। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने महिला के शव को खाट पर रखाया। इसके बाद कंधे में खाटरखकर पुलिस-परिजन उसका शव मुख्य सडक़ तक लाए। जहां, पुलिस ने वाहन से उसका शव मर्चुरी पहुंचाया। महिला का पति खेती किसानी करता है।

बच्चा नहीं होने से थी परेशान

बताया गया कि महिला के कोई औलाद नहीं थी। इसको लेकर वह परेशान रहती थी। पुलिस का कहना कि आत्महत्या की यही वजह हो सकती है। फिलहाल, उसके परिजनों के बयान नहीं हो सके हैं। इस वजह से आत्महत्या के मुख्य कारण सामने नहीं आए।

खिलखिलाते दिखे पुलिसकर्मी

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में शव को कंधे पर लेकर चल रहे पुलिसकर्मी रास्ते में खिलखिलाते भी दिखे। पुलिस के साथ एक युवक भी हंसते हुए दिख रहा है। पीएम होने के बाद परिजन महिला का गांव तक वाहन से शव लेकर गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो