scriptपत्नी अदला-बदली का खेल खेलना चाहता था पति, इनकार पर बोला-तुम गवांर हो | wife swapping case registered in bhopal | Patrika News
भोपाल

पत्नी अदला-बदली का खेल खेलना चाहता था पति, इनकार पर बोला-तुम गवांर हो

वाइफ स्वैप गेम: घिनौने खेल का हिस्सा न बनने पर पत्नी को पीटा, मामला दर्ज

भोपालOct 18, 2022 / 12:43 am

Sumeet Pandey

पत्नी अदला-बदली का खेल खेलना चाहता था पति, इनकार पर बोला-तुम गवांर हो

पत्नी अदला-बदली का खेल खेलना चाहता था पति, इनकार पर बोला-तुम गवांर हो

भोपाल. राजधानी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसका पति कथित तौर पर ‘पत्नी की अदला-बदली’ का खेल खेलना चाहता था। पति की इस घिनौने खेल का हिस्सा बनने से इनकार करने पर उसने महिला को पीटा। घटना राजस्थान के बीकानेर के एक होटल के कमरे में घटी। अब मामला भोपाल में दर्ज किया गया है। महिला का पति बीकानेर के एक 5 स्टार होटल में मैनेजर है।
बीकानेर में घटी घटना
कोहेफिजा इलाके की रहने वाली महिला ने होटल मैनेजर पति मोहम्मद अम्मार पर लगाए हैं। महिला का पति बीकानेर के एक होटल में मैनेजर है। मामला भोपाल के महिला थाने में दर्ज कराया है। हालांकि, बीकानेर पुलिस इस पूरे मामले से खुद को अनजान बता रही है। पुलिस के अनुसार महिला ने बताया, कि ‘अम्मार (पति) ने उसे बीकानेर के एक होटल के कमरे में बंद कर दिया और उसका फोन छीन लिया। दो दिन बाद अम्मार नशे की हालत में उसके पास पहुंचा। उसके लिए दूसरी लड़कियों और यहां तक कि लड़कों के साथ सेक्स करना भी सामान्य बात है। महिला के पति ने उसे वाइफ स्वैप गेम का हिस्सा बनने के लिए कहा। शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि “जब मैंने इस खेल का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे साथ मारपीट की। मुझे गालियां दी और मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।”उसने कहा कि तुम गंवार हो। शिकायतकर्ता ने इस बात पर भी जोर दिया कि इस दौरान उसे गंभीर चोटें आईं लेकिन वह उस खेल का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हुई। महिला ने पति पर ड्रग्स लेने के भी आरोप लगाए हैं।
50 लाख दहेज की मांग
पुलिस शिकायत के अनुसार,महिला ने बताया कि उसकी सास और भाभी दोनों ने उसके पति के साथ मिलकर 50 लाख रुपए दहेज की मांग की। यही नहीं ससुराल वालों ने उसकी शिकायतों पर कभी ध्यान नहीं दिया और उसे आधुनिक होने के लिए कहते रहे। शिकायतकर्ता ने कहा कि घायल होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और हमले महीनों तक जारी रहे। बाद में उसे उसके रिश्तेदार उसके मायके ले गए जहां उसने भोपाल में शिकायत दर्ज कराई।
दो महीने पहले आ गयी थी भोपाल
महिला थाना इंचार्ज अंजना धुर्वे ने बताया कि मानसिक प्रताडऩा के चलते महिला करीब दो महीने पहले भोपाल पीहर आ गई थी। महिला की मां उस समय सऊदी अरब गई हुई थी। मां लौटी तो महिला ने पूरी बात बताई। इसके बाद मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद से उसका पति फरार है। उधर, बीकानेर के सदर सीओ पवन भदौरिया का कहना है कि इस संबंध में बीकानेर पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गयी है। भोपाल पुलिस कोई जानकारी देगी तब उस पर कार्रवाई होगी। हालांकि बीकानेर में कोई फाइव स्टार होटल नहीं है, जिसका एफआइआर में जिक्र है।
आरोपी पति, उसकी सास और उसकी भाभी के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498 ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।
अंजना धुर्वे, महिला थाना पुलिस प्रभारी

Hindi News/ Bhopal / पत्नी अदला-बदली का खेल खेलना चाहता था पति, इनकार पर बोला-तुम गवांर हो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो