scriptविजय पर माल्या ने सिंधिया-पायलट को दी बधाई, लोगों ने कहा- अब भारत आओ तीनों राज्य तुम्हारे लिए सेफ | Vijay Mallya congratulates Sachin Pilot and jyotiraditya scindia | Patrika News

विजय पर माल्या ने सिंधिया-पायलट को दी बधाई, लोगों ने कहा- अब भारत आओ तीनों राज्य तुम्हारे लिए सेफ

locationभोपालPublished: Dec 15, 2018 01:01:29 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

विजय पर माल्या ने सिंधिया और पायलट को दी बधाई, लोगों ने कहा- अब भारत आ जाआ तीनों राज्य तुम्हारे लिए सेफ

Vijay Mallya congratulates Sachin Pilot and jyotiraditya scindia

विजय पर माल्या ने सिंधिया-पायलट को दी बधाई, लोगों ने कहा- अब भारत आआो तीनों राज्य तुम्हारे लिए सेफ

भोपाल. मध्यप्रदेश समेत तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने से जहां कार्यकर्ताओं में खुशी है वहीं, बैंकों का नौ हजार करोड़ रुपए लेकर भारत से फरार हुए भगोड़े विजय माल्या ने भी खुशी जाहिर की है। माल्या ने ट्विटर पर ट्वीट कर सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई दी है। विजय माल्या ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, यंग चैंपियन सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया को बहुत-बहुत बधाई। माल्या ने यह ट्वीट 12 दिसंबर को किया है। माल्या ने जैसे ही सिंधिया और पायलट को बधाई दी उसके बाद वो सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए। लोगों ने उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं।
कमलनाथ की बधाई वाली पोस्ट को किया रिट्वीट: विजय माल्या ने जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट को बधाई दी है वहीं, उन्होंने कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट में कमलनाथ के सीएम बनाए जाने की घोषणा को रिट्वीट भी किया है। हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और कमलनाथ ने विजय माल्या की पोस्ट का कोई रिप्लाई नहीं किया है।
https://twitter.com/SachinPilot?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्वीट के बाद हुए माल्या ट्रोल: ट्वीट के बाद माल्या के पोस्ट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने माल्या के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, घोटालेबाज कांग्रेस पार्टी के लिए घोटालेबाज की बधाई स्वीकार्य करती है। वहीं, एक यूजर ने लिखा- राहुल गांधी को सबसे बड़ी बधाई लंदन से आई है, ‘आदरणीय’ विजय माल्याजी ने स्वयं अपने, खुद के हाथों से ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं! एक यूजर ने लिखा- वाह, क्या रिश्तेदारी निभाई जा रही है, अब तो खुद वापस आ जाओ माल्या, तुम्हें बचाने को कांग्रेस को संजीवनी मिल चुकी है। कहीं मोदी जी घसीट के लाए, तो सारे नट-बोल्ट ढीले कर दिए जाएंगे। ये बंधन तो जन्मो का बंधन है एक यूजर ने ये लिखते हुए पोस्ट किया है।
भारत में मिलेगी सेफ जगह: एक यूजर ने माल्या की बधाई वाले पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, अब तो आपको भारत में भी कुछ सेफ जगह मिल जाएगी अब बिना किसी टेंशन आइए तीन नए राज्य आपके लिए ही हैं।

तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली है जीत: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने हिंदी भीषी राज्य, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत दर्ज की है। जबकि तलेंगाना और मिजोरम में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है। मध्यप्रदेश में कमलनाथ को और राजस्थान में अशोक गहलोत को सीएम बनाया गया है।

भारत लाया जाएगा माल्या: कई बड़े बैंकों का नौ हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हुए शराब कारोबारी बिजय माल्या को भारत लाया जाएगा। लंदन की वेस्टमिनिस्टर कोर्ट ने विजय माल्‍या को भारत भेजने की इजाजत दे दी है। माल्या के पास प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील करने के लिए 14 दिनों का वक्त होगा। बता दें कि भारतीय जांच एजेंसियां माल्या को प्रत्यर्पित करा स्वदेश वापस लाने की कोशिश पिछले काफी समय से कर रही थी। विजय माल्या ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर खुद को चोर कहे जाने पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह सौ प्रतिशत मूल धनराशि चुकाने को तैयार हैं। हालांकि माल्या ने ब्याज वसूली से राहत देने की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो