scriptबीजेपी मंडल उपाध्यक्ष पर हमला करने वाले दो आरोपी हिरासत में | Two accused arrested who attacked BJP vice-president | Patrika News

बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष पर हमला करने वाले दो आरोपी हिरासत में

locationभोपालPublished: Feb 11, 2019 07:39:54 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

हालत स्थिर, पुलिस ने आरोपियों पर दर्ज किया हत्या के प्रयास का मुकदमा
 

rahatgarh Deori gambling police dull

rahatgarh Deori gambling police dull

भोपाल। कलियासोत डेम पर मछली के ठेके को लेकर हुए विवाद में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर के समर्थकों के हमले में घायल बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष की हालत स्थिर बनी हुई है। सिर और मुंह के जबड़े में चोट है।

इधर, जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बीजेपी मंडल पर हमला करने वाले दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया, शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रयास और बलवा का प्रकरण दर्ज किया है, जबकि नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर की तरफ से कमला नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

उल्लेखनीय हो कि बुधवारा निवासी सुभाष रैकवार का कलियासोत डेम पर मछली का ठेका है। नगर-निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर का आरोप है कि यह ठेका अवैध तरीके से संचालित किया जा रहा है।

सगीर का कहना था कि यहां काम करने वाले अकबर व जुगनू को मजदूरी नहीं दी जा रही थी। इसी बात को लेकर शनिवार दोपहर मोहम्मद सगीर साथियों के साथ कलियासोत डेम पहुंचे थे। यहां विवाद में नेता प्रतिपक्ष सगीर समेत उनके साथ गए लोगों पर पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें सगीर के माथे पर पत्थर लगा। जिसका मामला कमला नगर थाने में दर्ज करवाया गया।

मीडियाकर्मी बनकर बुलाया था, किया हमला

बताया गया है कि शनिवार शाम को सुभाष रैकवार को मीडियाकर्मी के नाम पर लिली टाकीज के पास बुलाया। यहां सगीर समर्थक अकबर, जुगनू समेत अन्य लोगों ने बेसवाल के डंडे से हमला कर दिया। जिससे उन्हें सिर में गंभीर चोट लगी। सुभाष का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहांगीराबाद पुलिस ने अकबर, जुगनू समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अजगर और जुगनू को हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो