scriptपुलिस अकैडमी के बाहर दो घंटे तक प्रोफेसर चिल्लाता रहा ट्रेनी DSP का नाम, वजह जान सब हैं हैरान | trainee dsp stalked harrased by former classmates in police academy | Patrika News

पुलिस अकैडमी के बाहर दो घंटे तक प्रोफेसर चिल्लाता रहा ट्रेनी DSP का नाम, वजह जान सब हैं हैरान

locationभोपालPublished: Jun 11, 2019 06:18:07 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

जानिए, पुलिस अकैडमी के बाहर क्यों ऐसा कर रहा था ये प्रोफेसर

trainee dsp
भोपाल. अजब एमपी में घटनाएं भी गजब-गजब की होती हैं। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित पुलिस अकैडमी के मुख्य द्वार पर सोमवार को भी एक अजीब घटना घटी है। जहां उत्तर प्रदेश के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाने वाले प्रोफेसर पुलिस अकैडमी के बाहर खड़े होकर दो घंटे तक एक ट्रेनी डीसएपी का नाम चिल्लाता रहा।
एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार प्रोफेसर की इस हरकत से परेशान होकर ट्रेनी डीएसपी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुलाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि ट्रेनी डीएसपी ने पुलिस में जो तहररी दी है, उसके अनुसार दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हैं।
क्लासमेट रहा है प्रोफेसर
ट्रेनी डीएसपी ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करवाई है, उसके मुताबिक आरोपी संदीप रिचरिया को वह 2011 से जानती है। दोनों ने कॉलेज में साथ पढ़ाई की है, इसके साथ ही दोनों इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी साथ में कर रहे थे। अभी पीड़ित ट्रेनी डीएसपी ने भोपाल के भौंरी स्थित पुलिस ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में ट्रेनिंग कर रही है।
नहीं हो रही थी बात
खजूरी एसएचओ उपेंद्र भाटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरोपी संदीप मूलरूप से छतरपुर का रहने वाला है और वह उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाता है। कुछ दिन पहले ट्रेनी डीएसपी और संदीप के बीच बातचीत बंद हो गई थी। उसके बाद ट्रेनी डीएसपी ने संदीप का नंबर ब्लॉक कर दिया और बात करनी बंद कर दी।
लगातार भेज रहा था मैसेज
बातचीत बंद होने के बाद संदीप लगातार ट्रेनी डीएसपी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज रहा था। इसके साथ ही वह फोन भी लगातार कर रहा था लेकिन दोनों बात नहीं हो पा रही थी। जब ट्रेनी डीएसपी से संदीप का कोई संपर्क नहीं हो पाया तो वह सोनभद्र से भोपाल पहुंच गया। उसके बाद वह पुलिस अकैडमी पहुंच गया।
पुलिसवालों ने रोका तो चिल्लाने लगा नाम
पुलिस अकैडमी के पास पहुंचकर संदीप अंदर कैंपस में घुसने की कोशिश करने लगा। गेट पर ड्यूटी कर रहे जवानों ने रोका तो वहीं खड़ा होकर ट्रेनी डीएसपी का नाम लेकर चिल्लाने लगा। पुलिसवालों ने उसे रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं माना और दो घंटे तक यूं ही ट्रेनी डीएसपी का नाम लेता रहा। उसके बाद ट्रेनी डीएसपी ने पुलिस बुलाई और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो